पे फोन कंपनी में काम करने वाले युवक को बुला कर गर्दन और हाथ का नस काटा

घायल युवक को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

शेखपुरा। एक पे फोन कंपनी में काम करने वाले युवक को मोबाइल से फोन करके बुलाने के बाद बदमाशों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला बोलकर उसके गर्दन के नस को काट दी । घायल युवक को परिजनों की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया है। जहां युवक का इलाज चल रहा है ।

मालूम हो कि विभिन्न कंपनियों के कुरियर के डिलेवरी बॉय और पे फोन कंपनियों के युवकों के ऊपर इस जिले में लगातार हमले हो रहे हैं। कभी लूट की घटना होती है तो कहीं मोबाइल छिनने की। फ्लिपकार्ट कंपनी के लड़के से मोबाइल छीन लिया जाता है । वहीं पे फोन कंपनी में काम करने वाले लड़के पर जानलेवा हमला कर दिया गया। उसके गर्दन पर तेज हथियार से हमला करके गर्दन और हाथ का नस काट दिया गया। इस जानलेवा हमले में युवक बाल-बाल बच गया।

Copy


इस संबंध में शहर के बुधौली बाजार निवासी अनुज प्रसाद का 21 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार ने बताया कि वह अपने फोन कंपनी में काम करता है।कंपनी का काम करवाने को को लेकर उसे एक व्यक्ति के द्वारा संपर्क किया गया और उसे कॉलेज मोड आने के लिए कहा गया। कॉलेज मोड़ पर जाने के बाद कुछ लड़कों ने घेर लिया और धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया । जिससे गर्दन का नस कट गई। हाथ का नस भी काट दिया। बाद में स्थानीय लोगों की पहल पर परिवार के लोग पहुंचे और युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शेखपुरा सदर अस्पताल में युवक का इलाज किया जा रहा है। घटना के संबंध में स्थानीय नगर थाना पुलिस से भी शिकायत की गई है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Facebook Comments Box