शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

शेखपुरा। शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य बाजारों में लगातार लग रहे जाम के बाद हरकत में आई नगर परिषद प्रशासन ने बड़े पैमाने पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। नप के कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन , नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं नगर परिषद के कर्मी और बुलडोजर मशीन के साथ सड़क पर उतरे।

इस दौरान शहर के खांड पर, कटरा चौक, सब्जी मंडी, पटेल चौक पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान बेवजह सड़कों पर और फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों की सामग्रियां जब्त की गई। कईयों से जुर्माने की राशि भी वसूल की गई। साथ ही अतिक्रमण कर दुकानों के आगे सामान रखने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके सामानों को जब्त कर बांस बलियों को प्रशासन उखाड़ कर ले गई। ऐसा भी इस अभियान के दौरान अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा।

Copy
इसे भी पढ़ें..  शेखपुरा प्रखंड के लोदीपुर गाँव में पोषण चौपाल आयोजित किया गया

बता दें कि शादी सीजन होने के कारण मुख्य बाजार में लगातार जाम लग रहा है । जिस कारण से पटेल चौक से चांदनी चौक तक दूरी तय करने में 30 मिनट से ज्यादा का समय लग जाता है।

जबकि इसकी दूरी 5 मिनट से भी कम है। जाम में कुछ दिन पहले शेखपुरा डीएम सहित अन्य अधिकारी भी फंसे रहे थे ।उसी का असर है कि अतिक्रमण अभियान चलाया गया।

Facebook Comments Box