RJD के पांच नेताओं के घर CBI का छापा राबड़ी देवी ने BJP के लिए कही बड़ी बात

बिहार के सियासी गलियारे में आज आंदोलन बहुत तेज है. दरअसल नीतीश कुमार आज विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे। इसलिए इस फ्लोर टेस्ट से पहले राजद के पांच नेताओं के घर पर सीबीआई छापेमारी कर चुकी है. राबड़ी देवी के राखी भाई सुनील सिंह के साथ निजी सचिव नागमणि यादव के घर भी छापेमारी की गई है।

CBI raids the houses of five RJD leaders
RJD के पांच नेताओं के घर CBI का छापा राबड़ी देवी ने BJP के लिए कही बड़ी बात

लोगों को डराने के लिए है सीबीआई की छापेमारी – राबड़ी देवी
गौरतलब है कि राजद एमएलसी सुनील सिंह लालू यादव परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं। वहीं राबड़ी देवी ने मुंहतोड़ जवाब देने वाले भाई सुनील सिंह के घर छापेमारी की कड़ी निंदा की है. राबड़ी देवी ने कहा, “लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी नई सरकार से डरे हुए हैं. भाजपा को छोड़कर सभी दल हमारे साथ हैं। हम लोगो के पास मेज योग है, में सायन में प्रज्ञा के रंग। सीबीआई की छापेमारी लोगों को डराने के लिए है लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। बिहार के लोग हमारा परिवार हैं और हमारा परिवार सबकी निगरानी कर रहा है. उन लोगों (भाजपा) ने देश को लूटा है।”

Copy
इसे भी पढ़ें..  अवध बिहारी जो सीवान से छह बार विधायक रहे है वें बनेगें बिहार विधानसभा के अगले अध्यक्ष

हाल ही का ट्वीट

सीबीआई ने राजद के पांच नेताओं के घर पर छापा मारा है
बता दें कि सीबीआई ने आज सुबह राजद सांसद अशफाक करीम के साथ विधान पार्षद सुनील सिंह, राजद से राज्यसभा सांसद फयाद अहमद और एमएलसी सुबोध राय और राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव के घर पर छापेमारी की है. खबरों के मुताबिक सीबीआई ने जमीन के बदले नौकरी देने से जुड़े एक मामले में ये छापेमारी की है. सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनकी बेटी भी आरोपी हैं. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सीबीआई की छापेमारी ऐसे समय में हो रही है जब आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  CBI की छापेमारी पर भड़कीं RJD नेता सुनील सिंह की पत्नी कहा कुछ नहीं तो दर्ज करुँगी मानहानि का मुकदमा