शेखपुरा

शेखपुरा में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के निर्देशो पर 21 शिक्षको के प्रमाण पत्र जमा करने का निर्देश

शेखपुरा में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के निर्देशो पर 21 शिक्षको के प्रमाण पत्र जमा करने का निर्देश

शेखपुरा: निगरानी अन्वेषण व्यूरो के निर्देशों के तहत जिले में कार्यरत 21 शिक्षको के प्रमाण पत्र जमा करने का निर्देश दिया गया है। स्थापना डीपीओ ने इस सम्बन्ध में शिक्षको को मैट्रिक के मूल प्रमाण पत्र के साथ साथ प्रशिक्षण के प्रमाण पत्र जमा करने को कहा है। डीपीओ ने सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को पत्र लिखा था। इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी में बताया गया है कि पहले भी इन सभी शिक्षको का प्रमाण पत्र फोल्डर में भेजा गया था।

लेकिन यह पढने योग्य नहीं पाया गया। जिसे बिना किसी टिप्पणी के विभिन्न शिक्षण संस्थानों ने व्यूरो को लौटा दिया है। सभी को दो प्रति में स्व सत्यापित कर प्रमाण पत्र जमा करने को कहा गया है। ताकि इसे पुन निगरानी व्यूरो को भेजा जा सके। मैट्रिक के प्रमाण पत्र की मांग सदर प्रखंड शेखपुरा के हथियावां विधालय के शशिकला भारती, कटारी के रमेश कुमार और कौश्ल्लेंद्र कुमार, कैथवा के प्रतिभा कुमारी, कोसरा के नवलिन कुमार और सुधीर कुमार, पचना के कृष्ण मुरारी और मनोरन्जन प्रसाद सिंह और कुसुम्भा राजा, चेवाडा के लहना के सुरेन्द्र कुमार और अमरेश कुमार, छठियारी के सुमित रावत और एकरामा के ममता कुमारी, शेखोपुरसराय के निमी विधालय के नरेश प्रसाद यादव का नाम शामिल है।

जबकि टीइटी के मूल प्रमाण पत्र और अंक पत्र के लिए सदर प्रखंड के पैन विधालय में कार्यरत शिक्षक रानी देवी, शेखपुरा के सुनील कुमार और अजय कुमार, अरियरी प्रखंड क्षेत्र के पुष्पा कुमारी, रमाकांत कुमार और बिंदु कुमारी तथा शेखोपुरसराय के निमी विधालय की शिक्षका साक्षी सुमन का नाम शामिल है।

सोर्स: शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top