मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Charmsukh Bold Web series : परिवार के संग भूल कर भी न देखे यह बोल्ड Web Series, दरवाजा बंद कर अकेले में देखे

परिवार के संग भूल कर भी न देखे यह बोल्ड वेब सीरीज, इसमें है ऐसे बोल्ड सीन की भरमार जिसे देख शर्म से हो जाएंगे पानी – पानी, इसलिए दरवाजा बंद कर अकेले में देखे। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का जमाना है लोग घर पर किसी भी समय अपनी पसंद के अनुसार फैमिली के साथ वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ कुछ वेब सीरीज ऐसी भी होती है जिन्हें आप फैमिली के साथ आराम से देख सकते हैं। पर कुछ वेब सीरीज में बोल्डनेस की इतनी भरमार होती है कि आप चाह कर भी फॅमिली के साथ इन्हें नहीं देख सकते हैं।

चरमसुख लाइव स्ट्रीमिंग भी एक ऐसी ही वेब सीरीज है जो परिवार के साथ देखने के लायक नहीं है। चरमसुख नाम कि इस वेब सीरीज को में भर भरकर बोल्ड सींस दिए गए हैं। इसी के चलते इस वेब सीरीज को अपनी फैमिली और बच्चों के साथ ना देखें।

इस वेब सीरीज में मुस्कान अग्रवाल राजेश रमन और धीरज नारायण जैसे कई बड़े सितारों ने काम किया है और बोल्ड सींस को काफी खतरनाक तरीके से दिखाया गया है।चरमसुख वेब सीरीज में बहुत ही ज्यादा खतरनाक स्टोरी दी गई है और ये वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा इंटिमेट सीन से भरी हुई है।

इस वेब सीरीज में मुस्कान अग्रवाल ने हद से ज्यादा बोल्ड सींस दिए हैं जिनसे उन्होंने हदें ही पार कर दी है

वैसे तो चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं लेकिन सभी में इंटीमेट सींस की भरमार है यह वेब सीरीज इन दिनों काफी चर्चा में है लेकिन गलती से भी इसे फैमिली या फिर बच्चों के सामने ना देखें वरना फैमिली के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ जाएगी है। यह वेब सीरीज 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाई गई है इसीलिए आपने गलती से भी इस वेब सीरीज को 18 से कम उम्र वाले न देखे ना ही उनके सामने देखे।

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल…बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता