Cobra Ka Video: बच्चे को डसने ही वाला था किंग कोबरा, मगर पास खड़ी मां ने जो किया सांप भी भाग खड़ा हुआ देखिए

सोशल मीडिया पर एक बहादुर महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपने बच्चे को किंग कोबरा से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। वीडियो कर्नाटक के मांड्या शहर का बताया जा रहा है। जो वीडियो सामने आया वह मांड्या में एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज का है। बत्तीस सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कई फीट लंबा किंग कोबरा घर के बाहर दरवाजे के काफी करीब से गुजर रहा है. फ्रेम में ये सीन बेहद डरावना लग रहा है.

Cobra Ka Video
बच्चे को डसने ही वाला था किंग कोबरा

मां ने दिखाई बहादुरी
फुटेज में देखा जाएगा कि कोबरा दरवाजे से गुजर रहा था तभी मां अपने बच्चे के साथ घर से बाहर निकली और दरवाजे के पास पहुंची। वह इस बात से बिल्कुल अनजान है, सांप पास में है। वह अपने बच्चे को बाहर छोड़कर जा रही थी कि उसका पैर एक कोबरा पर गिर गया। इसने तुरंत सांप को आक्रामक बना दिया और बच्चे को काटने वाला था। लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पाता, पास में खड़ी मां एक गोली की रफ़्तार से अपने लाल रंग के पास पहुंच गई और उसे वापस खींच लिया. इधर सांप भी सेकेंडों में भाग गया। फ्रेम में ये सीन किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है.

Copy
इसे भी पढ़ें..  Bride Groom Video : मंडप में दूल्हे ने प्यार से छू लिया दुल्हन का गाल, फिर इतना पीटा दुबारा उठ ही नहीं पाया- देखे वीडियो

वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है। इसे ट्विटर हैंडल @AnuSatheesh5 पर भी अपलोड किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

Facebook Comments Box