राष्ट्रीय महाधिवेशन को लेकर एक निजी सभागार में भाकपा माले की बैठक

शेखपुरा। 15–20 फरवरी को भाकपा माले का राष्ट्रीय महाधिवेशन पटना में किया जाएगा। महाधिवेशन के पहला दिन 15 फरवरी को गांधी मैदान में पार्टी की बड़ी रैली की जाएगी। इसी की तैयारी को लेकर शेखपुरा के पटेल चौक पर एक निजी सभागार में भाकपा माले की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला सचिव विजय कुमार विजय ने किया और जिला कमिटी सदस्य कमलेश कुमार मानव, कमलेश प्रसाद, रामकृपाल सिंह, राजेश कुमार राय, विश्वनाथ प्रसाद, शिवनंदन यादव और मणिलाल प्रसाद ने भाग लिया। इस अवसर पर विजय कुमार विजय ने बताया कि महाधिवेशन को सफल बनाने के लिए जिला में नए सदस्यता और सदस्यता नवीकरण तेजी से किया जा रहा है। जिला में 500 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया गया है, जो 15 दिसम्बर तक पूरा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को गांधी मैदान पटना में होने वाली रैली में जिला से दो हजार जनता ले जाने की तैयारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले में मजदूर–किसानों की समस्याओं को लेकर हम संघर्ष करते रहे हैं।

इसे भी पढ़ें..  इनरव्हील क्लब के द्वारा राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर सीएस को किया सम्मानित
राष्ट्रीय महाधिवेशन को लेकर एक निजी सभागार में भाकपा माले की बैठक
महाधिवेशन को लेकर माले की बैठक

अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा के जिला संयोजक विश्वनाथ प्रसाद ने बताया कि अगले 12 दिसंबर से जिला समाहरणालय पर खेगरामस की ओर से आमरण अनशन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले के अंदर गरीबों के घर गिराने का अभियान जो जिला प्रशासन ने चला रखा है इससे गरीबों में हड़कंप मचा हुआ है। अरियरी प्रखंड के मसोढा गांव के भूमिहीन श्री ठाकुर और उनके बेटों का प्रधानमंत्री आवास गिरा दिया गया। बैठक में नल जल योजना से जिलेवासियों को पेयजल नहीं मिलने पर खेद व्यक्त किया गया। नेताओं ने कहा कि ठिकेदार के द्वारा गांवों में पाइप बिछाने के लिए गलियों को कोड़ कर रख दिया है जिससे आए दिन दुर्घटना होते रहती है। जिला के नीमी, वृदावन, महुएत, मसोधा आदि सभी गांवों में सभी ग्रामवासियों को पानी नहीं मिल पाता है। किसानों को सुखाड़ राहत राशि देने के नाम पर नाजायज राशि की वसूली की जा रही है। किसान सलाहकार और वार्ड सदस्य मिलकर राशि की वसूली कर रहे हैं। को किसान पैसा दे रहे है उन्हें राशि भेजी जाती है और जो नहीं देते उन्हें रुपया समाप्त हो जाने की बात कही जा रही है।

इसे भी पढ़ें..  भारत जोड़ो पदयात्रा की सफलता को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे शेखपुरा

Source:शेखपुरा की हलचल

एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर