खेल – खिलाड़ी

Cricketer’s Love Story : इंग्लैंड में मिली थी इस भारतीय खिलाड़ी को अपने सपनो की परी, कुछ मिनट में बनाया था शादी का प्लान

Cricketer’s Love Story : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा आईपीएल 2022 से ही काफी चर्चा में हैं. वे हाल ही के सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय वे कोच बने थे. आशीष नेहरा के बारे में आज हर कोई जानता है, लेकिन उनकी लव स्टोरी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं.

इंग्लैंड में मिली थी इस भारतीय खिलाड़ी को अपने सपनो की परी

वे अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इस खबर में हम आपको उन दोनों के लव स्टोरी के बारे में बताएंगे.आशीष नेहरा ने 2 अप्रैल 2009 को दिल्ली में गुजरात की रुश्मा नेहरा से शादी की थी. रुश्मा नेहरा एक कलाकार हैं.

रुश्मा नेहरा का इंस्टाग्राम पोस्ट

रुश्मा नेहरा का जन्म 10 मई 1983 को गुजरात में हुआ था. साल 2002 में इंग्लैंड दौरे के अनुसार ओवल में रुश्मा नेहरा मैच देखने पहुंची थी, यहीं से दोनों की लव स्टोरी का भी शुरुआत हुई थी.

Related Post

आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा ने 7 साल तक चोरी छुपे एक-दूसरे को भी डेट किया था. आशीष नेहरा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सिर्फ 15 मिनट में शादी का प्लान बना गया था और एक हफ्ते के अंदर ही शादी भी हो गई थी.

आशीष नेहरा ने जब रुश्मा नेहरा को शादी के लिए प्रपोज किया तब उन्हें ये मजाक लगा, लेकिन जब नेहरा ने अगले दिन दोबारा यही सवाल पूछा तब उन्हें कुछ अंदाजा हुआ कि यह सच है और उन्होंने शादी के लिए हा कर दी थी.

उन दोनों का शादी के ठीक 2 साल बाद भारत साल 2011 में वर्ल्ड कप चैंपियन बना था. आशीष नेहरा इस भारतीय टीम का हिस्सा थे. आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा के 2 बच्चे हैं. बेटी का नाम एरियाना और बेटे का नाम आरुष

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts