शेखपुरा

शेखपुरा : पांक गाँव के निवासी भारतभूषणा प्रसाद के पुत्र पर अपराधियों ने मारी गोली,

शेखपुरा..जिले के बरबीघा प्रखण्ड के पांक पर गांव के निवासी स्व. भारतभूषण प्रसाद के लड़के भूपेंद्र कुमार पर अपराधियों ने गोली चलाई। इस गोली-बारी में वो बाल-बाल बच गए। छठ पूजा की सामग्री खरीदने घर से बरबीघा बाजार जाते वक्त सफेद रंग की सेंट्रो कार पर सवार चार अपराधियों ने भूपेंद्र कुमार को पहले पीछे से धक्का मारकर गिरा दिया फिर एक के बाद एक लगातार लगभग 8 गोलियां चलाई।

बाइक से गिरने के बाद भूपेन्द्र कुमार घायल अवस्था में लहूलुहान झाड़ी में छुप गए। झाड़ी में छुपने के कारण एक भी गोली इन्हें नहीं लगी। आस-पास मौजूद लोग जब दौड़े तो अपराधी भाग खड़े हुए। भूपेंद्र कुमार ने कार में मौजूद दो लोगों की पहचान कर ली है। उनमें से एक तोयपर गांव के निवासी और दूसरा पुनेसरा गांव निवासी अरुण सिंह का बेटा टिट्टू के रूप में हुई है। दो अन्य अपराधियों को वो नहीं पहचानता था। मौका ए वारदात पर पुलिस को 7.6 mm के दो खोखे व 3.15 का एक खोखा भी मिला है।

गौरतलब है कि ये अपराधी पूर्व से ही बरबीघा-गोपालबाद रोड में सक्रिय हैं और इस रोड के ग्रामीणों के साथ बराबर कुछ न कुछ अपराधिक घटनाएं होती रहती है। इस मामले में जयरामपुर थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस सभी तथ्यों की गहराई से जांच कर रही है। जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- राजेश कुमार

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top