डेयरी वाहन ने BCCL के इलेक्ट्रेशियन को रौंदा

शेखपुरा। गुरुवार को जिले केकोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव निवासी 58 वर्षीय रामचंद्र पंडित को डेयरी के वाहन ने बुरी तरह कुचल दिया। जिस के कारण वे बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही घायल उन्होंने दम तोड़ दिया ।

कोयला खदान धनबाद में थे कार्यरत

अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है ।वही इस संबंध में बताया जाता है कि रामचंद्र पंडित धनबाद के बीसीसीएल कंपनी में इलेक्ट्रेशियन के पद पर कार्यरत थे और अपने घर में शादी समारोह में छुट्टी पर आए थे। गुरुवार को वे बालू की खरीददारी करने वे शेखपुरा बाजार आने घर से निकले थे। कुरौंनी से गगौर मोड – शेखपुरा मुख्य मार्ग पर वाहन पकड़ने का इंतजार कर रहे थे।इसी दौरान तेज रफ्तार दूध के वाहन ने उन्हे कुचल दिया। जिससे वे घायल हो गए और उनकी मौत हो गई ।

Copy

घटना के संबंध में परिजनों द्वारा स्थानीय थाना को सूचना दी गई। इस बाबत कोरमा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद एएसआई मधुवीर के नेतृत्व में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में मृतक की विधवा मालती देवी ने थाना में एक प्राथमिकी डेयरी वाहन के चालक के विरुद्ध दर्ज कराई है। उधर चालक वाहन लेकर निकल भागने में सफल हो गया।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box