शेखपुरा न्यूज़

70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध महिला की लाश बघार से बरामद

अरियरी। रविवार को अरियरी प्रखंड अंतर्गत महुली ओपी के सोहदी गांव के लक्ष्मण खंधा से एक 70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध महिला की लाश पुलिस ने बरामद किया है। इसकी जानकारी देते हुए महुली ओपी अध्यक्ष मो नजीबुल्ला खां ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि लक्ष्मण खंधा में एक अज्ञात वृद्ध महिला का शव पड़ा हुआ है।

70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध महिला की लाश बघार से बरामद
अज्ञात वृद्ध महिला की लाश बरामद

जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने अज्ञात वृद्ध महिला का शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्रक्रिया के साथ सदर अस्पताल में वृद्ध महिला का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस बाबत ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से एक बोरा भी बरामद हुआ है।जिसमे लोटा और कटोरा रखा था। उन्होंने बताया कि मृतका कोई अज्ञात महिला भिक्षुक प्रतीत हो रही है। जिसकी मौत ठंड लगने से रास्ते में हो गई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक यू डी केस स्थानीय अरियरी थाना में अंकित की गई है।साथ ही शव के पहचान की कोशिश की जा रही है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन