मनोरंजन

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण ने बताई चौंकाने वाली बात, बताया क्यों नहीं बन सकती मां

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की शादी के बाद अब आलिया भट्ट ने अपने मां बनने की खबर सबको दे दी है। इसी बीच हर कोई यह भी जानना चाहता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर कब किलकारियां गूंजेगी। जब रणवीर सिंह से यह पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सभी का दिल जीत लिया रणवीर सिंह से पूछा गया कि क्या उसे बेटे या बेटी की जरूरत है तो उन्होंने कहा कि जब हम मंदिर में प्रसाद लेते हैं तो हमें नहीं लगता कि कि हमें इसकी जरूरत है या नहीं दीपिका पादुकोण की तरह और मुझे जो भी मिलेगा मैं उससे खुश रहूंगा ।लोगों को उनका यह जवाब पसंद आया।

दीपिका पादुकोण ने बताई चौंकाने वाली बात

जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि वह मां कब बन पाएंगी???

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह और रणवीर सिंह माता-पिता नहीं बन सकते भले ही वह धोखा दें इसलिए वह एक मां नहीं बन सकती भले ही वह चाहती हो। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 2018 में हुई थी पर लोगों को अपने पसंदीदा सितारों के बच्चों की बारे में जानना अच्छा लगता है।

दीपिका पादुकोण से जब रणवीर सिंह के दिनचर्या और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें नहाने में काफी समय लगता है ।इसके बाद उन्हें शौचालय में भी काफी समय लगता है। इसके बाद उनको बिस्तर पर सोने के बाद भी काफी समय लगता है और जब रणवीर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी दिनचर्या एक कप चाय से शुरू होती है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts