मनोरंजन

दीपिका पादुकोण तरस रही है माँ बनने के लिए, पति रणवीर सिंह चाहकर भी नही बना पा रहे है माँ ये है बड़ी वजह

फ़िल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग की वजह से उनके लाखों चाहने वाले हैं। दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। जैसा की हम सभी जानते है की दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी है।

दीपिका पादुकोण तरस रही है माँ बनने के लिए

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण न सिर्फ अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण का एक बड़ा बयान सामने आया कि वे चाहकर भी मां नहीं बन पाएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह से साल 2018 में शादी की थी। हालांकि इन दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार लोगों को काफी पसंद आता है, जहां मौका मिलते रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से नहीं रुकते है। इनके फैंस भी इन्हे खूब प्यार देते है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को तीन साल हो चुके हैं और इसके साथ ही लोगों के मन में कपल के पेरेंट्स बनने को लेकर भी कई सवाल हैं। ऐसे में इस बीच अब इस सवाल पर दीपिका पादुकोण का जवाब भी जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वे और उनके पति रणवीर सिंह चाहकर भी पेरेंट्स नहीं बन सकते हैं। दीपिका पादुकोण कहा कि ‘वे दोनों ही अपनी फिल्मों और काम में बिजी हैं और बच्चे के पालन पोषण के लिए अभी समय नहीं दे सकते। यही कारण है कि दीपिका पादुकोण चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं। हालांकि इस बीच फैंस दीपिका पादुकोण की गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts