शेखपुरा

शेखपुरा में इंटरमीडिएट परीक्षा के मद्देनज़र नगर परिषद क्षेत्र के केंद्रों का औचक निरीक्षण

शेखपुरा में इंटरमीडिएट परीक्षा के मद्देनज़र नगर परिषद क्षेत्र के केंद्रों का औचक निरीक्षण

समाहरणालय शेखपुरा सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय प्रेस विज्ञप्ति , दिनांक 02 फरवरी 2021: जिलाधिकारी श्रीमती इनायत खान ने आज इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2021 के स्वच्छ, निष्पक्ष ,शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त वातावरण में संचालन तथा विधि व्यवस्था संधारण के लिए परीक्षा के दूसरे दिन प्रथम पाली में शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। इस्लामिया उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र पर संचालित परीक्षा का औचक निरीक्षण किया तथा केंद्र अधीक्षक को आवश्यक निर्देश दिया।

जिलाधिकारी श्रीमती इनायत खान


जिलाधिकारी ने स्पष्ट कहा कि परीक्षार्थियों की उपस्थिति ,परीक्षा कक्ष के अंदर प्रकाश की व्यवस्था, कॉविड प्रोटोकॉल का अनुपालन, मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी की उपस्थिति सहित कई बिंदुओं के तहत निरीक्षण किया ।उन्होंने कहा कि प्रवेश द्वार पर ही परीक्षार्थियों की कड़ाई से फिक्सिंग करने तथा थर्मल स्क्रीनिंग एवं हैंड सेनीटाइजर का उपयोग करने का निर्देश दिया। मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक सामग्री को परीक्षा कक्ष के भीतर प्रवेश नहीं करने का शख्त निर्देश दिया गया।

इंटरमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन की प्रथम पाली में कुल 4413 परीक्षार्थियों में से 4342 परीक्षार्थी उपस्थित हुए।सभी केंद्रों पर प्रतिनियुक्त स्टैटिक दंडाधिकारी, जोनल दंडाधिकारी एवं उड़नदस्ता टीम लगातार अपने निर्धारित केंद्रों का निरीक्षण कर रहे हैं ।आज प्रथम पाली की गणित पेपर की परीक्षा स्वच्छ, निष्पक्ष , कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हुई। डीपीआरओ शेखपुरा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top