शेखपुरा आस-पास

सदर अस्पताल स्थित दीदी की रसोई का डीएम ने किया निरीक्षण, भोजन का लिया स्वाद

प्रेस विज्ञप्ति
जीविका, शेखपुरा
दिनांक : 31 मई 2022

“भोजन की व्यवस्था उत्तम : डीएम”

मंगलवार को शेखपुरा जिलाधिकारी, श्री सावन कुमार ने सदर अस्पताल स्थित “दीदी की रसोई” का निरीक्षण किया और उनके द्वारा बनाए गए भोजन का स्वाद लिया।

अस्पताल पहुंचते ही जीविका दीदियों ने जिलाधिकारी महोदय का स्वागत तिलक चंदन कर किया।

अस्पताल की साफ सफाई, प्रबंधन व्यवस्था और भोजन की उच्च गुणवत्ता से संतुष्ट हो कर उन्होंने वहां उपस्थित जीविका डीपीएम को निर्देशित किया कि समाहरणालय परिसर में एवं अन्य सरकारी कार्यालयों में आयोजित किए जाने वाले सभी विभागीय बैठकों और अन्य संस्थानों में भी “दीदी की रसोई” के बने व्यंजन परोसे जाएं। पैकिंग करके नाश्ता और खाना डिलीवरी करने की योजना बनाएं। इसके अलावा दीदियों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि टिफिन सिस्टम की भी शुरुआत कर व्यवसाय को आगे बढ़ाया जा सकता है।

मौके पर उपस्थित सिविल सर्जन, डीपीएम स्वास्थ्य एवं अन्य चिकत्सा पदाधिकारियों ने भी इस निर्देश का पालन करने में मदद करने की बात कही।

भोजन कर उन्होंने मरीजों के साथ साथ उनके परिजनों को उपलब्ध कराए जा रहे पौष्टिक भोजन को सराहा और स्वादिष्ट भोजन की व्यवस्था देख खुशी जाहिर की।

इस अवसर पर डीपीएम जीविका संतोष कुमार सोनू ने बताया कि “ज्ञान दर्शन जीविका दीदी की रसोई” से ना सिर्फ मरीजों एवं उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध कराया जाता है बल्कि आम आदमी भी वहां जा कर या ऑर्डर कर उचित मूल्य पर स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठा सकते हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts