मनोरंजन

Raj Kundra! का Plan-B भी तैयार था, पहले से थी खबर कार्रवाई की, चैट में हुआ खुलासा..

Raj Kundra! का Plan-B भी तैयार था, पहले से थी खबर कार्रवाई की, चैट में हुआ खुलासा..

मिली ताज़ा जानकारी के मुताबिक, व्हाट्सएप चैट्स में ये खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा को पहले ही इस बात का अंदाज़ा था कि उनके ऊपर कार्रवाई होने वाली है। इसकी तैयारी राज कुंद्रा और उनकी टीम ने इसके लिए Plan-B कि भी तैयार कर रखी थी।पोर्न वीडियो से संबंधित एक मामले में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) इनदिनों कानून का सामना कर रहे हैं। इसी सिलिसिले में बीते दिन सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस ग्रुप से राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे। इसके बाद एक बार फिर से अब एक और चैट सामने आई है, जिसमें बॉली फेम नाम का भी ग्रुप सामने आया है, जिसे 30 अक्टूबर को बनाया गया।

अब इस मामले में जी मीडिया के हाथ एक्स्लूसिव चैट हाथ लगी है। जिसमें कई खुलासे होते दिखाई दे रहे हैं। Zee मीडिया को राज कुंद्रा के दूसरे चैट्स हाथ लगे है। ये चैट्स बताते है कि राज कुंद्रा और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का पता था लेकिन इसके लिए वो तैयार थे और उन्होंने प्लान B भी तैयार कर लिया था।

इस पर डिजिटल मार्केटिंग करने वाला कहता है कि जब तक नया ऐप नहीं आ जाता तब तक क्या हम सारी बोल्ड फिल्मों को डीएक्टिवेट कर दें और play स्टोर से ऍप्लिकेशन को रिस्टोर करने की अपील करनी चाहिए।एक चैट 10 नवंबर 2020 का है। इसमे एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया गया है। इस न्यूज़ आर्टिकल के मुताबिक पोर्न कंटेंट दिखाए जाने के चलते 7 OTT प्लेटफॉर्म्स को सम्मन किया गया है। इस पर राज कुंद्रा का जवाब आता है ” Thank God U planned BF”।

उमेश कामत कहता है कि फिलहाल कुछ वक्त के लिए Extreme Bold Content को OTT प्लेटफार्म से हटा लेते हैं। हमें HS (Hotshots) को बनाये रखने का रास्ता खोजना होगा। राज कुंद्रा कहते हैं कि मुझे शक है कि ये (पुलिस) Alt balaji को Take Down कर पाएंगे।इस पर उमेश कामत कहता है कि ये इतना सीरियस नहीं है, वो सिर्फ Objectionable Content को हटाना चाहते है। हमारी लाइफ बढ़िया चल रही है।इस चैट में राज कुंद्रा अपने PA उमेश कामत जिसे मुंबई पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया था, से बात कर रहा है।

18 नवंबर को गूगल प्ले की Policy Violation के चलते राज कुंद्रा के एप्लिकेशन को ससपेंड कर दिया गया था। हमारे पास मौजूद ताज़ा चैट्स बताती है कि राज कुंद्रा को पहले ही इस बात का अंदाज़ा था। राज कुंद्रा और उनकी टीम ने इसके लिए Plan-B भी तैयार कर रखा था। एप्लिकेशन ससपेंड होने की खबर से भी राज कुंद्रा को कोई परेशानी नहीं हुई। राज कुंद्रा लिखते हैं कि Plan-B शुरू होता है, ज़्यादा से ज़्यादा दो से तीन हफ़्तों में नया एप्लिकेशन IOS-Android पर live हो जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top