वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का फेक MMS, रोते हुए बोलीं- मेरी भी फैमिली है…

काचा बदाम पर रील बनाकर रातों-रात सोशल मीडिया पर छाई अंजलि अरोड़ा हाल ही में कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल शोक लॉकअप में आई थी तभी से अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसको देखने के बाद लोग मानने लगे थे कि इसमें दिखने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा ही हैं।अब अंजलि ने खुद इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने रिएक्शन से सबको हैरान कर दिया है।

anjali arora mms video
वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का फेक MMS

अंजली अपने म्यूजिक एल्बम को प्रमोट करने के लिए मुंबई पहुंची थी अंजलि ने वहां सब को इस एमएमएस के बारे में बताते हुए अजीब रिएक्शन दिया. प्रमोशनल इवेंट में अंजलि से पूछा गया कि उनका जो कथित एमएमएस लीक हुआ है, इसपर वो क्या कहना चाहेंगी?

anjali arora viral mms
Copyवायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का फेक MMS, रोते हुए बोलीं- मेरी भी फैमिली है…

अंजलि अरोड़ा ने मीडिया के जरिए पूछे गए सवाल पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। साथ ही अगला सवाल पूछने की गुजारिश करती दिखीं। इस तरह अंजलि की इस प्रतिक्रिया से फैंस काफी दंग हैं। साथ ही उनका ये रिएक्शन उनके फैंस के जहन में कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

Copy
इसे भी पढ़ें..  तारक मेहता की पहली सोनू ने शेयर की अपनी तस्वीरें, पहचानना हुआ मुश्किल..

अंजलि अरोड़ा का नया म्यूजिक वीडियो ‘सैयां दिल में आना रे’ रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग साल 1951 की आई फिल्म ‘बहार’ के गाने का रीमेक है, जिसमें वैजयन्ती माला नजर आई थीं। अंजलि अरोड़ा का नाम लॉकअप शो में मुनव्वर के साथ भी जोड़ा गया था जो जिसे बाद में उन्होंने मानने से इनकार कर दिया था.

source : the bharatnama

Facebook Comments Box