ज़िंदगी से तंग आ कर मौ’त को गले लगाने वाली थी दीपिका,सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द बताया अपने जीवन का काला सच

डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है, जिसके सामने अच्छे से अच्छा इंसान भी दम तोड़ देता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इस खतरनाक बीमारी से अछूती नहीं रही। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो इस गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं। जहां कुछ लोग इस बीमारी को मात देकर ठीक भी हुए हैं. वहीं अब तक कई लोग इस बीमारी से अपनी जान गवां चुके हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय डिप्रेशन के उस दौर से गुजर रही थीं, जिसकी वजह से वह जीना भी नहीं चाहती थीं।

Tired of life Deepika was about to embrace death
ज़िंदगी से तंग आ कर मौ’त को गले लगाने वाली थी दीपिका

इस बात का खुलासा एक्ट्रेस (दीपिका पादुकोण) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग के दौरान वह डिप्रेशन से गुजर रही थीं। वह बताती हैं कि शूटिंग के समय वह सभी शॉट्स बखूबी करती थीं। फिर जब शूटिंग खत्म हो जाती थी और पैकअप हो जाता था तो वह बिना वजह घंटों बैठ कर रोती थी। वह बुरी तरह टूट चुकी थी। उसकी जीने की इच्छा भी खत्म हो गई थी। लेकिन फिर उन्होंने इस बीमारी से बाहर निकलने का फैसला किया और विशेषज्ञों की मदद ली। जिसके बाद पेशेवरों की मदद से काफी इलाज और काउंसलिंग के बाद उन्होंने इसे मात दी। अब आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो डिप्रेशन से गुजर चुके हैं। इनमें बिग बी यानी अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, जिया खान और शाहरुख खान के नाम शामिल हैं। इन सभी सितारों ने इस खतरनाक बीमारी को फेज आउट कर दिया है। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और इस पर काबू पाकर ठीक हो गए। इन सभी कलाकारों ने अपने जीवन के इस पड़ाव पर किसी न किसी मौके पर अपनी बात रखी है।

वैसे अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘गहरेयन’ और ‘फाइटर’ के नाम शामिल हैं। अभिनेता की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box