नाली का पानी बहाने के विवाद को लेकर दो सहोदर भाइयों के बीच जमकर मारपीट

शेखपुरा न्यूज़ / घाटकुसुंभा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड के माफो गांव में शुक्रवार के दिन नाली का पानी बहाने के विवाद को लेकर दो सहोदर भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना के दौरान बड़े भाई अनिल साव उसका बेटा शत्रुघ्न साव और अन्य ने लाठियों से पीट -पीट कर 40 वर्षीय सूरज साव और उसकी पत्नी व बेटी को बुरी तरह घायल कर दिया। घायलों में सूरज साव के उसकी पत्नी 37 वर्षीय रूबी देवी और 17 पुत्री कुसुम कुमारी को पुलिस की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। लेकिन घायलों में सूरज साव और उसकी पुत्री की हालत गंभीर बताई गई है।

Copy
दो सहोदर भाइयों के बीच जमकर मारपीट

जिसके कारण अस्पताल के चिकित्सकों ने तीनों को प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज हेतु पावापुरी रेफर कर दिया। इस बाबत मेहूस थाना के थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक विनोद कुमार झा ने बताया कि माफ़ो गांव निवासी सूरज साव के घर का पानी उसके बड़े भाई अनिल साव के नाली से होकर बाहर निकलता है।लेकिन उसका भाई अपने घर के निकट से गुजरने वाली नाली से पानी बहाने से रोक दिया।इसी बात को लेकर दोनो पक्षों के बीच उत्पन्न विवाद विकराल रूप ले लिया और एक पक्ष के लोगों ने सूरज साव और उसकी पत्नी के अलावा पुत्री के ऊपर हमला बोलकर उन्हे बुरी तरह घायल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के उपरांत सभी घायल खून से लथपथ अवस्था में स्थानीय थाना पहुंचे।लेकिन उन सबों को सीरियस देखते हुए फौरन इलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि घायलों द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत मिलने के बाद फौरन कार्रवाई की जाएगी।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box