जूठा पानी शरीर पर फेंकने को लेकर मारपीट

अरियरी। प्रखंड अंतर्गत महुली पुलिस ओपी के अफरडीह गांव में शनिवार की रात्रि एक पक्ष की ओर से जूठा पानी शरीर पर फेंकने की शिकायत करने पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के 5 लोग सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

छह घायलगंभीर अवस्था में दो पावापुरी रेफर

इस घटना में प्रकाश चौधरी , 40 वर्ष,ज्ञानी चौधरी ,30 वर्ष ,मुकेश कुमार , 20 वर्ष ,रीता देवी , 38 वर्ष और कौशल्या देवी , 52 वर्ष घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष का अरविंद चौधरी भी घायल हो गया। इस बाबत इलाजरत घायल मुकेश ने बताया कि इसके पड़ोसी प्रदीप चौधरी ने उसके शरीर पर जूठा पानी फेंक दिया। इस की शिकायत करने पर प्रदीप चौधरी और उसके परिवार वाले लाठी डंडा लेकर उसके घर में घुसकर परिवार के सभी लोगों को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना में परिवार के कई लोगों का सिर बुरी तरह फट गया। घायलों में ज्ञानी चौधरी और रीता देवी की हालत गंभीर रहने के कारण प्राथमिक उपचार बाद दोनो को बेहतर इलाज हेतु पावापुरी रेफर कर दिया गया। रेफर किए गए दोनो घायल की हालत नाजुक बताई गई है।

Copy

उधर इस घटना के बाद दोनो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त हो गया है।इस बाबत महुली ओपी अध्यक्ष रंजीत मिश्रा ने बताया कि घटना के संबंध में दोनो पक्षों की तरफ से पुलिस से शिकायत की गई है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box