अमिताभ से लेकर राजेश खन्ना ने इन बी ग्रेड फिल्मो में किया ये गन्दा काम, देखकर हो जाओगे हैरान, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने अर्धनग्न होकर.

वॉलीवूड इंडस्ट्री में कब किसका समय बदल जाए. ये कोई नहीं कह सकता है इसकी वजह है उनका फिल्मो में एक्टिंग करने वाले एक्टर्स कई बार बी ग्रेड फिल्मो में नजर आ जाते है. बहुत से कलाकार ऐसे है जिन्होंने अपने बुरे समय में बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था.

This messy work done in B grade films
अमिताभ से लेकर राजेश खन्ना ने इन बी ग्रेड फिल्मो में किया ये गन्दा काम

मिथुन चक्रवर्ती, कैटरीना कैफ और गुलसन ग्रोवर. 90 का दशक ख़त्म होते ही गुलसन ग्रोवर ने बूम नाम का फिल्म किया था. जिसमे उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ काफी रोमांटिक सीन किया था. वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने भी एक फिल्म की थी जिसका नाम क्लासिकल डांस ऑफ लव था. इस फिल्म में भी काफी बोल्डसीन दिए है.

इसे भी पढ़ें..  Malaika Arora Video : न्यूड लुक में घर से निकल पड़ीं मलाइका, पीछे से देखते ही `चाचा` हुए आउट ऑफ कंट्रोल

कैटरीना कैफ का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना.
वॉलीवूड इंडस्ट्री के दिग्गज, मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी अपने बीते समय में एक बूम नाम की बी – ग्रेड फिल्मे की थी. राजेश खन्ना ने भी अपने आखिरी दिनों में वफ़ा: ए डेडली लव स्टोरी नाम की फिल्मे की थी उसमे भी बहुत बोल्डसीन किये थे. अक्षय कुमार ने भी अपने बीते समय में मिस्टर बॉन्ड नाम की एक फिल्मे की थी लेकिन इन्होंने बहुत ही कम समय में सफलता हासिल करने लगे थे. फिर उन्होंने बी – ग्रेड फिल्मे करना छोड़ दी.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  अमिताभ बच्चन के सिर पर था करोड़ों रुपए का कर्ज फिर बहु ऐश्वर्या ने किया ऐसा काम की बदल गई रातों-रात अमिताभ की किस्मत, सामने आई बड़ी खबर