देश न्यूज़

BMC की ओर से FIR दर्ज करने पर गौहर खान ने दी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस की टीम ने कहा- ‘हाथ जोड़कर अनुरोध है कि…’

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलें एक बार फिर से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार सभी से एहतियातन बरते की अपील कर रही है। इस बीच सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान के खिलाफ बीएमसी (मुंबई महानगर पालिका) ने एफआईआर दर्ज करवाई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलें एक बार फिर से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार सभी से एहतियातन बरते की अपील कर रही है। इस बीच सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान के खिलाफ बीएमसी (मुंबई महानगर पालिका) ने एफआईआर दर्ज करवाई है। उनके खिलाफ यह एफआईआर कोरोना की गाइडलाइंस का पालन न करने पर दर्ज की गई है।

इस बात की जानकारी डीसीपी चैतन्य एस ने दी। अब इस पूरे मामले पर गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी टीम के जरिए एक बयान जारी किया है। इस बयान में गौहर खान की टीम ने बताया है कि वह कई जांच रिपोर्ट में कोविड-19 निगेटिव आई हैं और वह बीएमसी के साथ पूरी तरह से सहयोग भी कर रही हैं। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार गौहर खान की टीम ने बयान में कहा है, ‘गौहर खान के लिए बहुत से लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं। नई जांच रिपोर्ट में वह कोविड निगेटिव आई हैं। वह एक कानून का पालन करने वाली नागरिक है और बीएमसी के सभी मानदंडों का अनुपालन करती है’।टीम ने अपने बयान में आगे लिखा, ‘सभी अटकलों को समाप्त करने की अपील है।

गौहर खान बीएमसी की हर जरूरी चीज के साथ सहयोग कर रही हैं। मीडिया से अनुरोध है कि अटकलों पर ध्यान न दें और गौहर के भावनात्मक समय का सम्मान करें क्योंकि उन्होंने 10 दिन पहले ही अपने पिता को खो दिया था। वह वे हर चीज कर रही हैं जो बीएमसी उनसे उम्मीद कर रही है। इसलिए हमारा हाथ जोड़कर अनुरोध है कि यह दुख का समय खुद गौहर के लिए है उसका सम्मान करें।’

गौहर खान के इस बयान काफी चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना महामारी का कहर तेज हो गया है। ऐसे में सरकार ने सभी से जरूरी एहतियातन बरतने के निर्देश दिए हैं। बावजूद इसके गौहर खान कोरोना वायरस की गाइडलाइंस को दरकिनार करते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकल गई, जिसके चलते सोमवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इस बात की जानकारी डीसीपी चैतन्य एस ने दी।

डीसीपी ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि गौहर खान के खिलाफ कोविड-19 की गाइडलाइंस का उल्लघंन करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। डीसीपी चैतन्य एस ने कहा, ‘गौहर के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया गया है। उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है और उन्हें घर में रुककर खुद को क्वारंटीन होने के लिए कहा गया, लेकिन इसके बावजूद वह फिल्म की शूटिंग के लिए चली गईं। जिसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।’ गौरतलब है कि गौहर खान जब कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं तो बीएमसी के अधिकारी उनके घर पहुंचे, जहां अभिनेत्री नहीं मिलीं। इसके बाद गौहर खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर को बीएमसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया, लेकिन जिस एफआईआर की तस्वीर को साझा किया गया उसमें गौहर के नाम को धूंधला किया गया था।  Source : Jagran

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top