मनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta MMS Viral : सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता के एमएमएस ने मचाया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

आज के समय में फेमस होने के लिए सबसे अच्छा रास्ता सोशल मीडिया का है जहां पर आपका एक वीडियो आपको रातों-रात स्टार बन सकता है।वही सोशल मीडिया से लोग कई चीज़े सीखते भी हैं और आज के समय में यह पैसे कमाने का जरिया भी बन चुका है। वही सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो भी आते हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। कुछ वीडियो लोगों को प्रेरणा देते हैं तो वही कुछ वीडियो लोगों को शर्मसार कर जाते हैं। ऐसे में अपने कई बार सोशल मीडिया पर लोगों के प्राइवेट वीडियो को वायरल होते भी सुना होगा।

यूं तो सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह, शिल्पी राज, अंजलि अरोड़ा जैसी कई एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो वायरल हो चुका है जिसके बाद उन्होंने इन एमएमएस पर अपनी चुप्पी भी तोड़ी।
ऐसे में इस समय एक और सोशल मीडिया स्टार का प्राइवेट वीडियो सामने आ रहा है जिसमें लोग इस बात का दावा कर रहे हैं कि प्राइवेट वीडियो में दिख रही युवती एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जिसका नाम गुनगुन गुप्ता है और वह आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है.

आपको बता दे की वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही युवती इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता है जो केवल 19 वर्ष की हैं। इस वीडियो में युवती वीडियो कॉल पर एक लड़के से बात करते समय आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही हैं। वही बताया जा रहा है कि गुनगुन गुप्ता के इस प्राइवेट वीडियो मे गुनगुन गुप्ता दीपू चावला नाम के एक युवक के साथ एक निजी वीडियो कॉल करते हुए दिखाई दे रही है

जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि अपने इस कथित एमएमएस पर गुनगुन गुप्ता ने कुछ भी नहीं कहा है।इसके साथ ही गुनगुन के फैंस भी उनके साथ सपोर्ट में खड़े हुए हैं और कह रहे हैं कि यह वीडियो फेक है, इस वीडियो में गुनगुन गुप्ता नहीं बल्कि उनकी कोई हमशक्ल है।

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल…बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता