Haryanvi Dance Video : कोमल ने बिजली के तारों की तरह हिलाया अपना बदन, डांस देख बूढ़ों में आ गई फुर्ती !

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी अपने अंदाज से सपना चौधरी जैसे डांसर को भी टक्कर देती है. वह अपने बदन को ऐसे हिलाती है जैसे बिजली के तारों को हिलाया जाता है. उनको देखकर बूढे लोगों में भी फुर्ती आ जाती है. वह आए दिन स्टेज पर अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देती ही रहती है आजकल कोमल चौधरी का एक डांस सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेड कर रहा है.

Haryanvi Dance Video
कोमल ने बिजली के तारों की तरह हिलाया अपना बदन

इस वीडियो में कोमल चौधरी जैसे ही स्टेज पर आती है लोग सिटी पर सिटी बजाने लगते हैं. इस वीडियो में कोमल चौधरी पीले कलर का सूट पहनकर अपने अंदाज से लोगों का दिल लूट रही है.उनके लटके-झटके और ठुमको से लोग भी उनके साथ नाचने को मजबूर हुए जा रहे हैं. गाने में उनके एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त है कि लोग अपने आप को रोक नहीं पा रहे है. इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Real DotCom पर शेयर किया गया है.

Copy
इसे भी पढ़ें..  आश्रम 3 की यह हेरोइन असल जिंदगी में भी करती है इतने मजे, फोटोज देखकर हैरान हुए लोग

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

इस वीडियो को अपलोड करते ही लाखों लोगों की लाइक आने लगे और यह काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस प्रकार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है. कोमल रंगीली हरियाणा की डांसर है उनकी बराबरी सपना चौधरी से की जाती है. सपना चौधरी की तरह कोमल चौधरी भी काफी फेमस है और हर कोई इनके साथ डांस करना चाहता है. इन के गानों को यूट्यूब चैनल पर लोग बार-बार प्ले करके देखते हैं.

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  Haryanvi Dancer : आरती बोरिया ने स्टेज पर दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस का मचला दिल