Haryanvi Dancer : रचना तिवारी ने डांस शो में दिखाया तड़कता भड़कता डांस, दर्शकों के छूटे पसीने

आज के समय में लोग हरियाणवी डांसरों को काफी पसंद करते हैं. लोग उनको स्टेज पर देखने के लिए बेताब रहते हैं और जब यह स्टेज पर आते हैं तो देखने वालों की तो भीड़ ही उमड़ पड़ती है. ऐसे में एक उभरती हुई हरियाणवी डांसर रचना तिवारी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनके हॉट मूव्स देखकर सभी का दिल बेचैन हुआ जा रहा है. रचना तिवारी का अंदाज देखकर लोग उनके दीवाने हो गए.

Haryanvi Dancer
रचना तिवारी ने डांस शो में दिखाया तड़कता भड़कता डांस

हरियाणवी डांसर का जलवा हर जगह है वह अपने जबरदस्त अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. उनके कातिलाना एक्सप्रेशन उनके फैंस को उनके साथ झूमने पर मजबूर कर देते हैं.रचना तिवारी के इस वायरल वीडियो में डांस के साथ कुछ ऐसे एक्शन कर रही हैं, जिसे हर कोई बार-बार देखना पसंद कर रहा है.’आगरे का घागरा घूमेगा हरयाणे में’ में गाने पर रचना तिवारी अपने डांस से गदर मचा रही हैं, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूटने लगे हैं। स्टेज पर रचना का डांस इतना धांसू है कि लोग नीचे भी खड़े होकर नाचने लगे हैं।

Copy
इसे भी पढ़ें..  सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा : अभिषेक बच्चन नहीं है ऐश्वर्या के पहले पति, यहां हुई थी ऐक्ट्रेस की पहली शादी

Haryanvi Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈

इस गाने के लिरिक्स देवेंद्र फौजी ने दिए है, तो वहीं गाने के सिंगर देवेंद्र फौजी और गुरमीत कौर। ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि इस पर अब तक 7,757,041 व्यूज आ चुके हैं। यह वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि वहां के दर्शक खूब इंजॉय कर रहे हैं. उनके फैंस कमेंट सेक्शन में कमेंट की बरसात भी कर रहे हैं. हरियाणवी डांसर का क्रेज हर जगह है उनको हर कोई देखना चाहता है कुछ लोग हरियाणवी डांसर और हरियाणवी डांस को अश्लील मानते हैं लेकिन फिर भी इन्हें देखने के लिए भर भर के भीड़ जमा होती है.

इसे भी पढ़ें..  छलका टीवी स्टार गहना वशिष्ठ का दर्द, सबके कमरे के सामने बोलीं- मेरे साथ एकता कपूर ने....

Source : The Bharatnama

Facebook Comments Box