शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura-Mehus Road : बेकाबू बोलेरो और बाईक के बीच आमने सामने भिडंत , भाई – बहन घायल

शेखपुरा। बुधवार को जिले के हथियावा पुलिस ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव के समीप एक बेकाबू बोलेरो और बाईक के बीच आमने – सामने भिडंत में बाईक पर सवार 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को आनन फानन में स्थानीय लोगो की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया।

बेकाबू बोलेरो और बाईक के बीच आमने सामने भिडंत , भाई - बहन घायल
बाईक पर सवार 2 लोग बुरी तरह घायल

जहां घायलों की पहचान निकटवर्ती नालंदा जिला अंतर्गत सरमेरा थाना क्षेत्र सरमेरा थाना क्षेत्र के सदहा गांव निवासी सेट गणेशी राम की 40 वर्षीय पत्नी कमली देवी और घायल महिला का भाई महेश कुमार बताया गया है। घायल भाई – बहन का इलाज सदर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

घायलों में युवक महेश राम लखीसराय जिला अंतर्गत बहछा गांव निवासी उमेश राम का पुत्र बताया गया है।घटना में युवक का बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घायल युवक ने बताया कि वह अपनी बहन को अपने गांव से बाइक पर बैठाकर उसका ससुराल पहुंचाने जा रहे थे। तभी रास्ते में मेहूस की तरफ़ से तेज रफ्तार में आ रहे एक बोलेरो ने ठोकर मार दिया। घटना के बाद वाहन का चालक बोलेरो लेकर निकल भागा।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन