देश न्यूज़

Shweta Tiwari से बोले पति अभिनव कोहली, तुम पहले ही बहुत गिर गई थी, तुम बस गिरती ही जा रही हो

मुंबई Abhinav Kohli Shweta Tiwari । अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती है। पति अभिनव कोहली को साथ उनके विवाद अक्सर चर्चा में बन रहते हैं। अब हाल ही में श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली मे एक बार फिर जमकर ठन गई है और घर का झगड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। पति अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर काफी खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल अभिनेत्री श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के शूट के सिलसिले में केपटाउन में हैं। इधर उनके पति अभिनव कोहली एक के बाद एक श्वेता तिवारी पर कई आरोप लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का खुलेआम झगड़ा चल रहा है। अभिनव कोहली ने आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी उन्हें बिना बताए केपटाइन गई है। इधर इस विवाद में श्वेता भी चुप नहीं है और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका से ही अभिनव कोहली को करारा जवाब दिया है।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव के दौरान बिफरे अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि,’श्वेता तुम्हें शर्म नहीं आती ये कहने में कि मैं पैसे खर्च नहीं करता। मैं अपनी मेहनत की कमाई तुम्हारे बैंक अकाउंट में भेजता रहता हूं। हाल ही में मैंने एक शो से मिले पैसों में से 40 फीसदी पैसा तुम्हारे खाते में भेजा था। गौरतलब है कि हाल ही में श्वेता ने अभिनव कोहली पर ये आरोप लगाया था कि वो अपने बच्चे पर एक भी पैसे खर्च नहीं करते। इन दोनों का विवाद सिर्फ इतने पर ही नहीं थमा है। अभिनव कोहली ने आगे लिखा है कि ’पैसा हजम भी कर लेती हो और कहती हो कि मैं पैसे नहीं भेजता, बच्चे पर सिर्फ तुम खर्च कर रही हो। तुम पहले ही बहुत गिर गई थी, तुम बस गिरती ही जा रही हो।’

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी को बताया झूठा

अभिनव कोहली ने कहा कि श्वेता ने केपटाउन जाने से पहले मुझसे बात नहीं की थी और यह भी नहीं बताया था कि रेयांश कहां है। अभिनव ने कहा कि अगर ये सच है तो श्वेता दिखाए अपने कॉल रिकॉर्ड। अभिनव ने आगे कहा कि देश में कोरोना महामारी फैली है, हर तरह लोग मर रहे हैं। अभिनव ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए बहुत खतरनाक है, ऐसे में तुम रेयांश को अकेला छोड़कर केपटाउन चली गई क्योंकि तुम्हें पैसे कमाने थे।अभिनव का ये भी आरोप है कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश को जानबूझ कर उनसे दूर रखा है।

source : opera news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top