सलमान खान का छलका दर्द बोले अगर उससे शादी हो जाती तो अभी तक पिता भी बन चूका होता, जानिए सच्चाई

सलमान खान का छलका दर्द बोले अगर उससे शादी हो जाती तो अभी तक पिता भी बन चूका होता, जानिए सच्चाई..वॉलीवूड इंडस्ट्री के जाने – माने कलाकार सलमान खान का छलका दर्द बोले अगर उससे शादी हो जाती तो अभी तक पिता भी बन चूका होता, जानिए सच्चाई, सलमान खान वॉलीवूड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सलमान खान आज के समय में एक बड़ी हस्ती है सलमान खान के निजी ज़िन्दगी के बारे में बोले तो उनके पिता का नाम सलीम खान है

Salman Khan's Spill Pain
सलमान खान का छलका दर्द

इनके पिता का भी वॉलीवूड में काफी नाम है और सलमान खान के दो भाई है जिनका अरबाज़ खान और सोहिल खान है.. आपको बता दें की सलमान खान की वास्तविक उम्र 56 साल के है और फिर भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. वो अभी भी कुंवारे ही है, जिसके कारन अभी भी इंडस्ट्री में इनकी शादी के चर्चे होते रहते है सलमान खान अभी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनें हुए है.

Copy
इसे भी पढ़ें..  जब बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की असली उम्र देख भड़क उठी जनता, जाने कैसे छिपाते है दुनिया से अपनी उम्र……

ऐसा इसलिए है. क्युकी हाल ही में सलमान खान ने अपने निजी मामले को लेकर एक बयान दिया है, जिसमे सलमान खान ने एक लड़की के बारे में बताते है. सलमान खान ने कहा की अगर मेरी शादी इससे हो जाती तो अभी तक मैं दादा बन जाता.. आगे आर्टिकल के जरिये आपको बताते है की. ये बयान सलमान खान ने कब और कहां दिया था.. सलमान खान का छलका दर्द बोले अगर उससे शादी हो जाती तो अभी तक पिता बन चूका होता, जानिए सच्चाई.

मशहूर एक्टर सलमान खान छलका दर्द कहा अगर इस लड़की से शादी हो जाती तो अभी तक पिता बन चूका होता, जानिए सच्चाई… सलमान खान हाल ही में अपने निजी मामले को लेकर बयान दिया था, जो की सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रही है. सलमान खान के इस बयान के बारे में बताये तो उन्होंने यह बयान अपने बिग – बॉस के शो पर दिया था.

इसे भी पढ़ें..  जब इन फेमस अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से खूबसूरत बनने के चक्कर में बिगाड़ा चेहरा, एक की तो हो गई मौत..

सलमान खान ने सबके सामने खुलासा करते हुए कहा.. अगर इस लड़की से शादी हो जाता तो अभी तक उनके पोता – पोती होते जो उन्हें दादा बोलते. सलमान खान जिस लड़की की बात कर रहे है उसका नाम आपको आगे के आर्टिकल के जरिये बताया जायेगा..

Facebook Comments Box