विराट कोहली से नही बन रहे रन तो सब कुछ छोड़कर पहुँचे भगवान राम की शरण में, गए लंदन के मंदिर में भजन-कीर्तन करने देखे तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान व वर्तमान समय में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में आने वाले विराट कोहली का करियर काफी खराब समय से गुजर रहा है। रनों की बौछार करने वाले विराट कोहली पिछले 3 साल से एक भी शतक नहीं बना पाए हैं। विराट कोहली ने आक्रमक रवैया तक देख लिया लेकिन खेल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा ।हाल ही में वह भगवान की शरण में भी पहुंचे ।

Virat Kohli indian cricketer
विराट कोहली पहुँचे भगवान राम की शरण में

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन के एक मंदिर में भजन-कीर्तन करते नजर आए। विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में है और तीसरे एकदिवसीय मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं। विराट कोहली अपनी प्रैक्टिस छोड़कर मंदिर में नजर आए । विराट कोहली भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं और सभी लोग उनसे काफी उम्मीद भी लगाए रखते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे तो उनके पास T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करने का आखिरी मौका होगा। सोशल मीडिया पर विराट कोहलीऔर उनकी पत्नी की एक तस्वीर हाल ही में काफी वायरल हो रही है

विराट कोहली प्रैक्टिस करने के बजाए मंदिर में भजन कीर्तन कर रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि विराट कोहली अपने पुराने फॉर्म को वापस पाने के लिए भगवान की शरण में आए हैं। विराट कोहली प्रैक्टिस करने के बजाय भगवान का सहारा लेते नजर आए। लंदन के प्रसिद्ध गायक कृष्णा दास की तरफ से एक कीर्तन आयोजित किया गया था जिसमें विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ पूरे तन मन के साथ इस भजन में रमे हुए थे। उनकी आंखों में आंसू भी आ गए थे वह इतने भावुक हो गए थे।

Facebook Comments Box