देश न्यूज़

IMA की PM मोदी को चिट्ठी- वैक्सीन पर भ्रम फैला रहे हैं बाबा रामदेव, देशद्रोह का केस लगे

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की तरफ से मांग की गई है कि बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए. आरोप लगाए गए हैं कि रामदेव की तरफ से कोरोना टीका को लेकर भ्रामक और गलत बयान दिए गए हैं.

  • बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह केस की मांग
  • IMA ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी
  • बाबा पर अनर्गल बयानबाजी करने का आरोप

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की तरफ से मांग की गई है कि योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए. आरोप लगाए गए हैं कि रामदेव की तरफ से कोरोना टीका को लेकर भ्रामक और गलत बयान दिए गए हैं. उन्होंने ऐलोपैथी और डॉक्टरों को लेकर भी विवादित बयान दिए हैं. ऐसे में उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है. अपनी इन्हीं मांगो लेकर IMA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है.

बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज हो: IMA

IMA और बाबा रामदेव के बीच ये तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है. जो विवाद एक वाट्स ऐप मैसेज के पढ़ने से शुरू हुआ था, वो अब देशद्रोह तक आ पहुंचा जा है. तमाम डॉक्टर इस समय बाबा रामदेव से ना सिर्फ नाराज हैं, बल्कि उनके बयान को मनोलब गिराने वाला बता रहे हैं. कुछ दिन पहले तक ऐलोपैथी का मजाक बनाने वाले योग गुरू रामदेव की तरफ से अभ्यास सत्र के दौरान कोरोना वैक्सीन को लेकर भी विवादित बयान दे दिया गया. वायरल वीडियो में उनकी तरफ से कहा गया था- तीसरा बोला मुझे डॉक्टर बनना है…टर…टर…टर…टर…टर…टर बनना है. डॉक्टर…एक हजार डॉक्टर तो अभी कोरोना की डबल वैक्सीन लगाने के बाद मर गए…कितने …एक हजार डॉक्टर…कल का समाचार है…अपने आप को नहीं बचा पाए वो कैसी डॉक्टरी.…

source : opera news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top