शेखपुरा न्यूज़

पति को अपहरण के मामले में,डीएम को ज्ञापन सौंप कर मदद की लगाई गुहार

नगर परिषद के क्षेत्र वार्ड नं 10 के बंगालीपर मोहल्ले में एक व्यक्ति की अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण व्यक्ति की पहचान मनोज पासवान के रूप में की गई है। उनकी पत्नी निर्मला देवी ने बताया कि मेरे पति मनोज पासवान शेखपुरा में टनटन फैशन में काम करते थे जो तबियत ठीक नहीं रहने के कारण एक माह से घर पर थे।

डीएम को ज्ञापन सौंप कर मदद की लगाई गुहार

दिनांक 18/06/2022 को शाम में 7 बजें मेरे घर बंगालीपर वाल्मीकि पासवान, पिता-डोमन पासवान साकिन कुसुमतार थाना हलसी जिला लक्खीसराय के व्यक्ति आये और मेरे पति से बोले कि यहाँ से चलो तुमको अच्छा काम दिला देगे। मेरे पत्ति अपना मो० 8969468962 लेकर कपड़ा पहनकर अपने चचेरे भाई वाल्मिकी पासवान पिता डोमन पासवान को छोडने बाहर निकले। मैं बाहर जाने से मना किया तो बोले कि परिवार है, कुछ दूर से छोड़कर आता हूँ। और आज तक नहीं आये और मोबाईल ऑफ बताता। साथ लेकर जाने वाले व्यक्ति की मो. नं. 7206642318 है, जो भी बन्द बता रहा है।

यह व्यक्ति की पहले मेरे यहाँ बराबर आता-जाता था और मेरे पति को बाहर जाते हैं लिए कहता था। यह व्यक्ति से किसी भी तरह से सम्पर्क नहीं हो रहा है। मैंने अपने पुत्र आयुष के साथ मिलकर काफी खोजबीन किया हूँ परन्तु अभी तक पता नहीं चल सका है काफी खोजबीन किये जाने के बाद नहीं मिलने पर थक हार गई तो दिनांक 19/06/ 22 को करंडे थाना में प्राथमिक दर्ज कराने गई तो वहाँ के बड़ाबाबू बोले कि शेखपुरा थाना जाओ। मुझे पूरा यकीन है कि मेरे पति को वाल्मिकी पासवान एवं अज्ञात 2-3 लोग मिलकर अपहरण करके गायब कर दिया है।

अत: श्रीमान् से निवेदन है, कि आवेदन पत्र जाँच कर कानूनी कार्रवाई करने की कृपा करें।

dource:sheikhpura mail

Facebook Comments Box
Leave a Comment