शेखपुरा न्यूज़

पंचायत समिति की बैठक में बिजली पानी सहित अन्य समस्याओं का मुद्दा छाया रहा

शेखपुरा।समस्याओं से जूझ रहे सदर प्रखंड पंचायत समिति की बैठक में आंगनवाड़ी ,पेयजल आपूर्ति ,बिजली आदि की समस्या छाया रहा । प्रखंड प्रमुख किरण देवी के अध्यक्षता में सदर प्रखंड परिसर स्थित स्वरोगजरी भवन में पंचायत समिति की बैठक आयोजित की गई । बैठक में उप प्रमुख बिभा देवी सहित सभी निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य मुखिया कई विभागों के अधिकारी प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी तनुजा पाठक , प्रखंड विकास पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

पंचायत समिति की बैठक

बैठक में पंचायत समिति द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की गई बैठक में सर्वसम्मति से मनरेगा कार्यालय को नए भवन में शिफ्ट करने तथा मनरेगा कार्यालय में पंचायत समिति कार्यालय के उपयोग का प्रस्ताव पारित किया गया । बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र में बिजली की समस्या पेयजल की समस्या आंगनबाड़ी से जुड़े समस्या और राशन आदि वितरण की समस्या पर गहन विचार विमर्श किया तथा इस संबंध में योजना बनाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

बैठक में प्रमुख को आदेशपाल तथा पंचायत समिति कार्यालय में मानव बल के अभाव से जुड़ी समस्याओं के समाधान सहित विकास संबंधी मुद्दों पर चर्चा की गई । पंचायत समिति के हंगामेदार बैठक में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने जमकर उपेक्षा का आरोप लगाया अधिकारियों से सहयोग नहीं मिलने के कारण विकास कार्य में बाधा आने की चर्चा भी बैठक में की गई।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment