मुख्य सड़क किनारे ट्रकों को खड़ा रखने के कारण आए दिन घट रही है घटनाएं

यात्रियों से भरे ऑटो का परखच्चे उड़ा, सभी यात्री बाल बाल बचे

शेखपुरा । मंगलवार की दोपहरयात्रियों से भरे ऑटो का परखच्चे उड़ा, सभी यात्री बाल बाल बचे शेखपुरा – बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर बिहटा गांव के समीप घटित एक घटना में ऑटो पर सवार सभी यात्री बाल बाल बच गए। लेकिन ऑटो का परखच्चे उड़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार से ऑटो का संतुलन खो दिया और इसी बीच ट्रैक्टर से टक्कर आमने-सामने होने की संभावना बन गई परंतु ट्रैक्टर चालक ने सूझबूझ दिखाई और जिससे आमने-सामने की टक्कर नहीं हुई। सड़क के किनारे खड़े ट्रक इसका एक बड़ा कारण बना यदि सड़क के किनारे ट्रक नहीं रहता तो यह हादसा नहीं होता। हालांकि इसमें कोई गंभीर जख्मी नहीं हुआ सभी को हल्की-फुल्की चोटें लगी।

Copy

बता दें कि जिला मुख्यालय के विभिन्न प्रमुख सड़कों पर सड़कों के किनारे मनमाने ढंग से ट्रकों को लगा दिया गया है। इसे देखने और सुनने वाला कोई नहीं है । ट्रक संचालकों की इस बड़ी लापरवाही और प्रशासनिक पदाधिकारियों की अनदेखी का नतीजा आम लोगों को जान गंवा कर चुकानी पड़ रही है।
लगातार हो रहे हादसे के बाद भी पुलिस और प्रशासन की आंख नहीं खुल रही। सड़कों के किनारे खड़े ट्रक की वजह से एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ और ऑटो के परखच्चे उड़ गए । यह हादसा शेखपुरा – बरबीघा सड़क मार्ग में बिहटा गांव के पास घटित हुआ ।

source: शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box