देश न्यूज़

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बोले – ‘विकास किया तो गब्बर सिंह, वर्ना गोबर सिंह हैं अनिल विज’

हरियाणा के फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा फररीदाबाद- गुरुग्राम मेट्रो रूट को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे भ्रामक प्रचार- प्रसार को लेकर जमकर अपने विरोधियों पर भडक़े. बात ये थी की , यह रूट के प्याली चौक पर मेट्रो को नहीं दिखाया गया है. आज विधायक नीरज शर्मा ने प्रेसवार्ता कर इस तरह का गलत प्रचार करने वाले लोगों पर जमकर बरसे . नीरज शर्मा ने अपने विरोधियों पर बहुत तंज कसा एक सवाल के उत्तर देते समय उन्होंने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज पर भी बड़ा बयान दे डाला . नीरज शर्मा ने कहा कि ‘गृह मंत्री अनिल विज यदि हमारे यहां विकास करवाते हैं तो ही वे हमारे लिए गब्बर सिंह है अन्यथा वे हमारे लिए गोबर सिंह होंगे.’
नीरज शर्मा ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर यह बताया कि प्याली लेकर उन्होंने स्थानीय निकाय विभाग से सवाल पूछा था कि क्या वह ट्यूबवेल पिछले 4 साल से खराब है तो इस पर स्थानीय निकाय मंत्री के यहां से जवाब आया कि वह ट्यूबवेल खराब है. इस पर विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि 8 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल का निर्माण होना है तो ऐसे में 4 साल से ऑपरेटर को हजारों रुपए प्रति माह क्यों वेतन के रूप में दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री व शहरी निकाय मंत्री अनिज विज अपने विभाग से यही सवाल पूछ लेते कि 4 साल से जब ट्यूबवेल खराब है तो ऑपरेटर किस बात की तनख्वाह ले रहा है? उन्होंने कहा कि क्या ऐसे ही विकास किया जाएगा? जबकि यह एरिया शहर की प्रथम नागरिक महापौर का क्षेत्र है और यदि हमारे क्षेत्र का विकास होगा तो ही अनिल विज हमारे लिए गब्बर सिंह हैं वरना हमारे लिए तो वे गोबर सिंह हैं.

नीरज शर्मा ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की बड़खल, फरीदाबाद एनआईटी और बड़खलसे कोई दुश्मनी है जो वे ऐसा करेंगे क्योंकि प्याली चौक ऐसा चौक है जो तीनों विधानसभाओं को टच करता है और कृष्णपाल गुर्जर को तीनों विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने जी-जान से सहयोग किया है, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि कृष्णपाल गुर्जर इस अनर्थ को होने देंगे. जो लोग हमारा विरोध कर रहे हैं वे हमारा नहीं अब एनआईटी 86 में विकास का विरोध कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top