देश न्यूज़

इटावा: अखिलेश के चाचा शिवपाल ने CM योगी को बताया ईमानदार, बोले- सरकारी अफसर भ्रष्ट

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक ईमानदार मुख्यमंत्री हैं लेकिन इन कार्यकाल में में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. यह सब देख कर भी और जनता परेशान होने के बाद भी चुप्पी साधी ह , लेकिन इस बात का जवाब चुनाव में जरूर मिलेगा.

शिवपाल सिंह यादव ने जसंवतनगर की ताखा तहसील परिसर में ऑक्सीजन प्लांट का शिलायंस करने के बाद यह बयान दिया . शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. और मैंने इस बात की शिकायत योगी आदित्यनाथ से मिलकर की थी और कहा था आप तो ईमानदार हैं, लेकिन नौकरशाही में भ्रष्टाचार फैला हुआ है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में भी कई अधिकारी बिना पैसे लिए काम नहीं करते है.

शिवपाल सिंह यादव ने यह भी बताया कि ताखा में तहसीलदार खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे हैं और अगर यह नहीं रुका तो वह वहा की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएंगे. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं यह जीवन के लिए जरूरी है और जीवन को सुरक्षित रखने के लिए व्यक्ति लगवाना इस समय बहुत जरूरी है .

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अगर उनके क्षेत्र में तहसीलदार द्वारा भ्रष्टाचार नहीं रोका गया तो वह धरने पर बैठ जाएंगे, फिर चाहे इसके लिए उन्हें जेल क्यों न जानी पड़ेगी लेकिन वह जनता की भलाई के लिए कुछ भी करने को तैयार है.उन्होंने समारोह में शामिल एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा से कहा कि आप तो सही है लेकिन तहसीलदार को भी सही करें. उन्होंने कहा अगर तहसीलदार ने लोगों का शोषण करना बंद नहीं किया तो वह इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे. शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि अभी जनता चुप है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जनता को यह सब दिख नहीं रहा है और इन सब बातों का जवाब जनता जरूर चुनाव में देगी.

शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि वह ताखा सीएचसी पर 10 बैड का आईसीयू बनाने के लिए वह प्रयास कर रहे हैं ताकि लोगों को परेशानी कम हो और वह अपनी इलाज अच्छी तरह से करा सकें. उन्होंने यह भी कहा कि जनता से पैसा वसूल कर और जनता का शोषण अगर बंद नहीं हुआ तो वह धरने पर बैठ जाएंगे , और साथ ही साथ पूरी पार्टी के लोग भी इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top