शेखपुरा

चक्का जाम का फैसला वापस, इंटरमीडिएट परीक्षा बना भाकपा माले के रास्ते का रोड़ा

चक्का जाम का फैसला वापस, इंटरमीडिएट परीक्षा बना भाकपा माले के रास्ते का रोड़ा

शेखपुरा: 6 फरवरी राष्ट्रव्यापी चक्का जाम के तहत पूरे देश मे वाहनो का चक्का जाम का फैसला बिहार में वापस लिया गया है. जानकारी देते हुए भाकपा माले के जिला अध्यक्ष कमलेश कुमार मानव ने बताया है कि भाकपा माले के वरिष्ठ नेता राजा राम प्रसाद के द्वारा जानकारी दिया गया है कि किसान संघर्ष मोर्चा ने किसान आंदोलन पर दमन के खिलाफ 6 फरवरी को राष्ट्रव्यापी चक्का जाम का फैसला लिया गया था.


इसलिए किसान महासभा द्वारा आहूत 3 फरवरी का विरोध कार्यक्रम चक्का जाम स्थगित किया गया है. और पुनः 6 फरवरी का विरोध मार्च कार्यक्रम की सफल बनाने के लिए भाकपा माले के सभी कार्यकर्ताओं को संगठित कर विशाल तैयारी करने में जुट गई है जिसमे विरोध मार्च ही निकाला जायेगा. भाकपा माले के जिला ध्यक्ष मानव कुमार ने कहा है कि बिहार में इंटरमीडिएट परीक्षा को ध्यान में रखते हुए चक्का जाम का कार्यक्रम 2:00 अपराहन से 3:00 अपराहन के बीच संपन्न करना था लेकिन परीक्षार्थियों को होने बाली असुविधा को मद्देनजर इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है और पुनः विरोध मार्च की तैयारी में संगठन जुट गई है.


उक्त फैसला बिहार में अखिल भारतीय किसान महासभा तथा बिहार राज्य किसान सभा जमाल रोड एवं बिहार राज्य किसान सभा केदार भवन ने संयुक्त रूप से सहमति के आधार पर तय किया है. बिहार के अन्य घटक संगठन सेवियों से यह उम्मीद रखते हुए निर्देश जारी किया है कि छात्रों के परीक्षा के मद्देनजर उक्त विषय पर कार्यक्रम को स्थगित किया जाय और पुनः बिरोध मार्च निकाला जाए. रामाधार सिंह राज्य सचिव बिहार अखिल भारतीय किसान महासभा के द्वारा यह फैसला लिया गया है जिसमे छात्रों को हो रही असुविधा को देखते हुए निर्णय लिया गया है.

सोर्स – शेखपुरा ताज़ा खबरें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top