Jacqueline Fernandez Case : और बढ़ी एक्ट्रेस की मुस्किले मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलिन के वकील ने किया बड़ा खुलासा.

Jacqueline Fernandez : वॉलीवूड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों मुस्किलो में है. हर तरफ सिर्फ उन्ही के चर्चे हो रही है. दरसअल, जैकलिन फर्नांडीस का नाम सुभाष चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग के केस में सामने आया है. अब उनके वकील प्रशांत पाटिल ने इस केस को लेकर बड़ा खुलासा किया है.
जैकलिन फर्नांडीस के वकील का बड़ा खुलासा.


वॉलीवूड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के वकील प्रशांत पाटिल ने इस केस को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया. उनके खिलाफ ई डी ने शिकायत दर्ज करवाई है, प्रशांत पाटिल ने ये भी बताया की उनके क्लाइंट को अभी तक रिपोर्ट की नोटिस नहीं मिली है. अगर ये रिपोर्ट सही है तो जैकलिन फर्नांडीस को आरोपी माना जायेगा.
10 करोड़ के तोहफे.


रिपोटर्स के अनुसार सुभाष चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस को 10 करोड़ का तोहफा दिया उसके बाद ई डी ने जैकलिन फर्नांडीस पर करवाई कर दी. जैकलिन फर्नांडीस ने ई डी को बताया की उन्हें सुभाष चंद्रशेखर ने एक लिमटेड एडिशन परफ्यूम, हर हप्ते विन एल्काइन की बोतले दी थी. और इसके अलावा नौ लाख की तीन बिल्लियाँ, और 52 लाख के एक अरबी घोड़े भी जैकलिन फर्नांडीस को गिफ्ट किये थे. गुच्ची और शनेल के डिजाइनर बैग और दो डाइमंड रिंग भी उन्हें सुभाष चंद्रशेखर ने उन्हें गिफ्ट में दिया था.


जैकलिन फर्नांडीस की वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो हाल ही साउथ स्टार किच्चा सुदीप के साथ विक्रांत रोणा में नजर आई थी. और वो अब अक्षय कि नई फिल्म राम सेतु में नजर आयेंगी.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  Sushmita Sen Lalit Modi Affairs : ललित मोदी के प्यार में सुष्मिता सेन हुई बेशर्म, बालकनी में बैठकर रिकॉर्ड किया Private Video