Jacqueline Fernandez Case : और बढ़ी एक्ट्रेस की मुस्किले मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलिन के वकील ने किया बड़ा खुलासा.

Jacqueline Fernandez : वॉलीवूड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों मुस्किलो में है. हर तरफ सिर्फ उन्ही के चर्चे हो रही है. दरसअल, जैकलिन फर्नांडीस का नाम सुभाष चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग के केस में सामने आया है. अब उनके वकील प्रशांत पाटिल ने इस केस को लेकर बड़ा खुलासा किया है.
जैकलिन फर्नांडीस के वकील का बड़ा खुलासा.


वॉलीवूड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के वकील प्रशांत पाटिल ने इस केस को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया. उनके खिलाफ ई डी ने शिकायत दर्ज करवाई है, प्रशांत पाटिल ने ये भी बताया की उनके क्लाइंट को अभी तक रिपोर्ट की नोटिस नहीं मिली है. अगर ये रिपोर्ट सही है तो जैकलिन फर्नांडीस को आरोपी माना जायेगा.
10 करोड़ के तोहफे.


रिपोटर्स के अनुसार सुभाष चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस को 10 करोड़ का तोहफा दिया उसके बाद ई डी ने जैकलिन फर्नांडीस पर करवाई कर दी. जैकलिन फर्नांडीस ने ई डी को बताया की उन्हें सुभाष चंद्रशेखर ने एक लिमटेड एडिशन परफ्यूम, हर हप्ते विन एल्काइन की बोतले दी थी. और इसके अलावा नौ लाख की तीन बिल्लियाँ, और 52 लाख के एक अरबी घोड़े भी जैकलिन फर्नांडीस को गिफ्ट किये थे. गुच्ची और शनेल के डिजाइनर बैग और दो डाइमंड रिंग भी उन्हें सुभाष चंद्रशेखर ने उन्हें गिफ्ट में दिया था.

इसे भी पढ़ें..  करीना कपूर के रहे है सैफ़ अली खान से शादी करने से पहले इन तीन मर्दों के साथ सम्बंध, एक की तो आज भी सताती है याद ये है वजह


जैकलिन फर्नांडीस की वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो हाल ही साउथ स्टार किच्चा सुदीप के साथ विक्रांत रोणा में नजर आई थी. और वो अब अक्षय कि नई फिल्म राम सेतु में नजर आयेंगी.

Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर 2 डोर और 4 सीटर इस बजट EV Car कार की कीमत बस इतनी सी