जाह्नवी कपूर एक इवेंट के दौरान हुयी ऊप्स पलों का शिकार, तस्वीरें हुयी वायरल

जाह्नवी कपूर इवेंट के दौरान जमकर हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार-जाह्नवी कपूर इवेंट अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं! जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में बहुत ही अच्छी सफलता हासिल किया है! वह फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं! उन्होंने एक कार्यक्रम में एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया।

Jhanvi Kapoor oops moments
जाह्नवी कपूर एक इवेंट के दौरान हुयी ऊप्स पलों का शिकार

हर नायिका की ख्वाहिश होती है कि जब वह इस तरह के कार्यक्रम में शामिल होती है तो उसके पास एक विशेष पोशाक होती है! जब मीडिया इसे कवर करता है तो वायरल हो जाती है ये बातें! जाह्नवी कपूर के लिए मीडिया हमेशा से सुर्खियों में रहा है!

जाह्नवी कपूर के सबसे बड़े फैन हैं यंग! छोटे करियर में जाह्नवी कपूर के नाम को मिला है खूब प्रमोशन! यह वैसे कोई बड़ी बात नहीं है कि वह बड़े ब्रांडों के लिए विज्ञापन करती है! इनकी फीस करोड़ों में है! जब विज्ञापन करने की की बात आती है, तो ऐसा कहा जाता है कि जाह्नवी कपूर एक विज्ञापन को करने के लिए दो से तीन करोड़ रुपये फ़ीस लेती हैं।

इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरौस लग रही थीं. जाह्नवी कपूर ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया! वह अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करती हैं! वह हर ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं! कुछ लोगों ने इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर को ट्रोल करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी! एक हीरोइन के तौर पर उन्हें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए!

इवेंट में पहुंची जाह्नवी कपूर इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसने सबका ध्यान खींचा! वह अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करती हैं! वह हर ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं! कुछ लोगों ने इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर को ट्रोल भी किया! एक हीरोइन के तौर पर उन्हें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए!

यह आजकल एक फैशन बन गया है! महिलाएं आज हर मौके पर खुलकर सामने आती हैं! वह त्रुटिहीन रहती है! उन्हें मतलब नहीं है कि लोग क्या सोचते हैं! जाह्नवी कपूर का बेबाक अंदाज उन्हें दूसरी हीरोइनों से अलग बनाता है क्योंकि हीरोइनों को ऐसे कपड़ों में देखना आम हो गया है.

Facebook Comments Box