बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, एक्टर का एटीट्यूड देख भड़के लोग

बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर लोगों को हैरान कर दिया इस बीच एक्टर्स के पति करण सिंह ग्रोवर ट्रोल होने लगे है इसके पीछे की वजह वीडियो में साफ देखने को मिल रही है. वॉलीवूड इंडस्ट्री की मशहूर एक्टर बिपाशा बसु हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी के बारे में बता कर सबको हैरान कर दी है. ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है ये आये दिन अपनी फोटोज और वीडियोज अपलोड करती है. उन्होंने हाल ही में अपनी बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर की है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए.ये दोनों कपल जल्द ही माता – पिता बनने वाले है.

Karan Singh Grover trolled after Vipasha Basu's
विपासा बसु की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर छः साल से अपनी शादी एन्जॉय कर रहे है. इन्होंने जब से अपनी बेबी बम्प के साथ तस्वीरें शेयर की है तब से ये दोनों कपल सुर्ख़ियो में बने हुए है.

विपासा के लिए लिया सुपरफूड.
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों बहुत ही जल्द पैरेंट्स बनने वाले है और वो दोनों इस बात से बेहद खुश है आप इस वीडियो में आप देख सकते है करण सिंह ग्रोवर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के लिए सुपरफ़ूड लेके जा रहे है. गरीब सक्श को किया इग्नोर.

बिपाशा बसु का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

करण सिंह ग्रोवर ने एक गरीब को इग्नोर कर दिया. जिसे देख कर लोगों को अच्छा नहीं लगा और वो इस वजह से ट्रोल हो रहे है.
बिपाशा बसु ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर दिखाया है. इस फोटो के कैप्सन में लिखा की उनके लाइफ में एक नन्हा सा मेहमान आने वाला है.और मै बहुत खुश हूं. यह फोटो काफी जायदा वाइरल हो रहा है. उनके फैन्स उन्हें मां बनने की बधाइयाँ भी दे रहे है.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों पति पत्नी के बीच दूरियों का कारण बनी डायना, बिस्तर पर भी नहीं मिली चैन