करीना कपूर के रहे है सैफ़ अली खान से शादी करने से पहले इन तीन मर्दों के साथ सम्बंध, एक की तो आज भी सताती है याद ये है वजह

करीना कपूर ने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है जिससे हर कोई उन्हें जानता है और उन्हें खूब पसंद करता है. करीना कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सैफ अली खान से शादी की और उनकी दूसरी पत्नी बनीं। करीना कपूर इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में करीना कपूर के बारे में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो सैफ अली खान से शादी से पहले एक नहीं बल्कि तीन मर्दों के साथ संबंध रखने वाली है। उन्हीं में से एक करीना कपूर को आज भी भुलाया नहीं गया है और वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चा हैं. लेख में आगे हम आपको उन तीन लोगों के बारे में बताते हैं जिनके साथ करीना कपूर का सैफ अली खान से शादी करने से पहले रिश्ता था और जिन्हें वह आज भी नहीं भूल पाईं।

करीना कपूर न केवल पूरे भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं और हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है। करीना कपूर आज के समय में जो कुछ भी है सर अपनी मुक्ता की सेरे हो है जिसकी वजह से करीना कपूर आज के समय में पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। करीना कपूर इस समय मीडिया में काफी सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना कपूर के एक या दो नहीं बल्कि तीन रिश्ते थे। इन लोगों में सबसे पहला नाम ऋतिक रोशन का है, जिन्हें करीना कपूर बहुत प्यार करती थीं और दोनों का रिश्ता कई सालों तक चला। ऋतिक रोशन के बाद दूसरा नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरदीन खान का है, जिनके साथ करीना कपूर की लव स्टोरी थी और दोनों एक दूसरे को खूब पसंद करते थे, लेकिन कुछ समय बाद अलग हो गए। लेख में आगे हम आपको करीना कपूर के उस रिश्ते के बारे में बताते हैं जिसे करीना कपूर आज भी नहीं भूल पाई हैं।

Copy

करीना कपूर इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर जगह सुर्खियों में हैं और इस आर्टिकल में हम आपको करीना कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताएंगे जो हाल ही में बड़े तरीके से सामने आई है जो कि करीना कपूर आज भी अपने प्यार को नहीं भूली हैं। करीना कपूर के इस प्यार की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर हैं जिनके साथ करीना कपूर की लंबी प्रेम कहानी थी लेकिन फिर वे अलग हो गए और फिर करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली। करीना और शाहिद के रिश्ते को लेकर आज भी कहा जाता है कि करीना को शाहिद कपूर याद हैं। इस वजह से इन दिनों मीडिया में हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है.

Facebook Comments Box