मनोरंजन

करीना कपूर के जीवन का असली सच आया पूरी दुनिया के सामने, खुल गई सबके सामने उनकी पोल

करीना कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में करीना कपूर विश्व भर में प्रसिद्ध है. करीना कपूर इस समय में मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है कि करीना कपूर नें शादी किये बगैर सैफ़ अली खान के साथ अलग अलग जगहों पर एक ही छत के नीचे कई रातें गुज़ारी है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है.

करीना कपूर के जीवन का असली सच आया पूरी दुनिया के सामने

करीना कपूर के जीवन का असली सच

करीना कपूर का निजी जीवन हमेशा ही सनसनी में रहता है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है करीना कपूर ने बिना शादी करे ही अपने पति सैफ़ अली खान के साथ एक ही छत के नीचे कई रातें गुज़ारी है. करीना कपूर ने बिना शादी करे ही सैफ़ अली खान के साथ एक हो घर में रहना शुरू कर दिया था

करीना कपूर का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

करीना कपूर ने गुज़ारी सैफ़ के साथ कई रातें

क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने बिना शादी करे ही सैफ़ अली खान के साथ कई रातें गुज़ारी है करीना कपूर अभिनेता सैफ़ अली खान के साथ लिविन रिलेशनशिप में रहती थी और दोनो एक ही छत के नीचे रहते थे जिससे बहुत कम लोग वाक़िफ़ है. करीना कपूर और सैफ़ कई सालो तक एक साथ इसी तरह रह रहे थे और जब बात मीडिया में उछलने लगी तो दोनो ने शादी करके घर भी बसा लिया और आज वह एक साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है.

Facebook Comments Box
Leave a Comment