मनोरंजन

Kareena Kapoor : जब सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर को दी थी चेतावनी, तबाह हो जाएगा आपका करियर !

एक्ट्रेस करीना कपूर के जीवन की बात करें तो इनकी शादी साल 2012 में सैफ अली खान के साथ हुई थी. आपको बता दें कि सैफ की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले सैफ अली खान की शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ हो चुकी थी. हालांकि शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. इतना ही नहीं अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान की नजदीकियां करीना कपूर से बढ़ना शुरू हुईं. असल में सैफ अली खान और करीना कपूर साल 2008 में आई फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे.

जब सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर को दी थी चेतावनी

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल डेट करने के बाद इन्होंने 2012 में शादी कर ली थी. हालांकि सैफ और करीना कपूर की शादी इतनी भी आसान नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर को उनके करीबियों ने शादी से पहले यह समझाने की कोशिश की थी कि उन्हें सैफ से शादी क्यों नहीं करना चाहिए. जिसे लेकर करीना कपूर एक इंटरव्यू में बताती हैं कि उन्हें उनके करीबी लोगों ने कहा था कि सैफ अली खान दो बच्चों के पिता हैं उनसे शादी करना तुम्हारे करियर के लिए सही नहीं होगा, तुम्हारा पूरा करियर भी बर्बाद हो सकता है.

करीना कपूर का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

गौरतलब है कि करीना कपूर की मानें तो यह सब सुनकर उन्हें लगा कि, क्या प्यार करना इतना बड़ा जुर्म है अब शादी करके देख ही लेते हैं कि क्या होता है. आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर आज दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. इनके पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान है वहीं, दूसरे बच्चे का नाम जहांगीर अली खान है. अगर उनके वर्क फ्रंट की करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी.

Facebook Comments Box
Leave a Comment