बेटे तैमूर को लेकर करीना कपूर की परेशानी , कहा- तैमूर मुझसे उल्टा-सीधा सवाल पूछते हैं, ये है वजह

करीना कपूर को बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सम्मान और सम्मान दिया जाता है और इसी वजह से आज करीना कपूर भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जानी जाती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है. करीना कपूर ने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। करीना कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी की है और अपने घर में बस गई हैं। इस समय करीना कपूर द्वारा हाल ही में दिए गए एक बयान के कारण मीडिया में सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने अपने बेटे तैमूर के बारे में सभी को सच्चाई बताई थी। करीना कपूर ने कहा कि उनका बेटा तैमूर आधी रात को उनसे बात करता है। लेख में आगे हम आपको करीना कपूर द्वारा अपने बेटे तैमूर को लेकर किए गए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Kareena Kapoor's problem with Taimur
बेटे तैमूर को लेकर करीना कपूर की परेशानी

करीना कपूर आज बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। करीना कपूर आज के सैं में जो कुछ भी है सिर अपनी मुखाता की सेरे है जिसके कारण करीना कपूर पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। करीना कपूर की निजी जिंदगी हमेशा दिलचस्प रही है क्योंकि करीना कपूर ने दो बच्चों के पिता से शादी की और उन्होंने करीना कपूर को कुछ ही सालों में दो बच्चों की मां भी बना लिया। करीना कपूर इस समय मीडिया में अपने बेटे तैमूर को लेकर अपने उस बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनका कहना है कि उनका बेटा तैमूर आधी रात में उनसे सीधा सवाल पूछता है जिसका करीना कपूर के पास कोई जवाब नहीं है. आगे, लेख आपको बताता है कि करीना कपूर के बेटे तैमूर उनसे किस तरह के रिवर्स-डायरेक्ट सवाल पूछते हैं।

Copy

आपको बता दें कि करीना कपूर इस समय अपने बेटे तैमूर को लेकर मीडिया में दिए गए एक बयान के चलते सुर्खियों में हैं, उनका बेटा उनसे सीधे आधी रात को पूछता है। इसके पीछे का कारण बताते हुए करीना कपूर ने कहा कि जब मीडिया वाले उनकी फोटो लेते हैं तो उनका बेटा तैमूर सवाल करता है कि अगर मैं फेमस नहीं हूं तो आपकी फोटो क्यों खींच रहा हूं। जिसके बाद करीना कपूर को समझ नहीं आता कि बेटे के सवालों का जवाब कैसे दूं लेकिन फिर करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को समझाती हैं कि आपके पास फेमस होने में अभी काफी वक्त है. करीना कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विधि करण में यह बात कही और खुलासा किया कि कैसे उन्हें मीडिया से अपने बेटे के आगे-पीछे के सवालों का सामना करना पड़ता है।

Facebook Comments Box