Karisma Kapoor : करिश्मा कपूर बनने वाली थी अमिताभ बच्चन की बहू जानिए क्यों नहीं बन पाए

यूँ तो फिल्म इंडस्ट्री में करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता है ?? अपने समय की खूबसूरत हीरोइनों में से करिश्मा कपूर एक थी। करिश्मा कपूर की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दीवाना था । करिश्मा कपूर आज भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रही हैं ।क्या??

Karisma Kapoor daughter-in-law Amitabh Bachchan's
करिश्मा कपूर बनने वाली थी अमिताभ बच्चन की बहू

आपको पता है कि करिश्मा कपूर की पहली शादी उनके सच्चे प्यार यानी कि अभिषेक बच्चन से होने वाली थी लेकिन यह शादी तोड़ दी गई और इसके पीछे सबसे बड़ी वजह क्या थी यह कोई नहीं जानता है। करिश्मा कपूर का जन्म 1974 में करिश्मा कपूर खानदान में हुआ था ।करिश्मा कपूर बचपन से ही अपने खानदान की लाडली बेटी थी ।

करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम पोस्ट

करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत भी है। करिश्मा कपूर के अफेयर के चर्चे अजय देवगन और अभिषेक बच्चन सभी के साथ थे लेकिन वह अभिषेक बच्चन से प्यार करती थी और अभिषेक बच्चन के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन ऐसा हो न सका। इसकी सबसे बड़ी वजह थी, उनकी मां बबीता कपूर ,जी हां !!!मां बबीता कपूर ने यह शादी तुड़वा दी थी। तब से करिश्मा कपूर अपनी मां को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी विलेन मानती हैं।

क्यों तोड़ी थी यह शादी उनकी मां नेउनकी मां बबीता कपूर ने महानायक अमिताभ बच्चन के सामने कुछ ऐसी शर्ते रखी जो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को बिल्कुल भी मंजूर नहीं थी। बबीता कपूर का कहना था कि शादी के पहले अमिताभ बच्चन को अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा करिश्मा कपूर के अकाउंट में ट्रांसफर करना पड़ेगा और अमिताभ बच्चन परिवार इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं था। इसी के कारण यह शादी तोड़ दी गई और बाद में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर ली।

Facebook Comments Box