शेखपुरा आस-पास

अपहृत महिला बरामद ,अपहर्ता भी गिरफ्तार

बरबीघा। स्थानीय थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव से अपहृत 22 वर्षीय एक महिला को बुधवार के दिन बरबीघा थाना पुलिस सकुशल बरामद करने में सफलता पाई।जबकि पुलिस ने आरोपी अपहर्ता रोहित कुमार को भी गिरफ्तार कर ली।इस बाबत बरबीघा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक मो असलम खान ने बताया कि गत 28 मई को लक्ष्मीपुर निवासी और महिला का पति ने थाना में अपहरण की एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

जिसमे गांव के ही सकलदेव महतो के पुत्र रोहित कुमार के ऊपर उसकी बीबी का अपहरण कर लेने तथा घर में रखे जेवर व नकदी लूट लेने का आरोप लगाया था। जबकि पीड़ित सूचक की शादी महज दो साल पहले सदर प्रखंड के कोसुंभा ओपी के एक गांव में हुई थी। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बरबीघा थाना के एएसआई मो अमीर हमजा खान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने महुली ओपी क्षेत्र के गोहदा गांव में छापामारी कर अगवा महिला को बरामद कर ली।जबकि वही से अपहर्ता को भी धर दबोचा।

बरामद महिला और अपहर्ता को कड़ी सुरक्षा के बीच थाना लाने के बाद दोनो को पुलिस ने शेखपुरा कोर्ट भेज दिया।उधर अन्य सूत्रों ने बताया कि महिला प्रेम प्रसंग में ससुराल के एक युवक रोहित कुमार के साथ फरार हो गई थी।फरार होने के दौरान घर में रखे जेवर और रूपयो को भी लेकर चली गई थी।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment