Komal Dance Video : कोमल चौधरी ने स्टेज पर कुर्ता उठाकर किया हॉट डांस ! बूढ़ों का दिल हुआ जवान

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी पूरे देश विदेश में हर जगह फेमस है. हरियाणा के लोग ही नहीं उन्हें दुनिया के कोने कोने के लोग जानते हैं. उनका डांस लोगों के होश उड़ा देता है. एक बार फिर से कोमल चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने एकदम जबरदस्त डांस किया है. इसे देखकर लोग बेहाल हो रहे हैं और लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. वीडियो में कोमल चौधरी डांस फ्लोर पर नागिन की तरह लेट लेट कर डांस कर रही है.

Komal Dance Video
कोमल चौधरी ने स्टेज पर कुर्ता उठाकर किया हॉट डांस

कोमल चौधरी के लटके झटके यूट्यूब पर बवाल मचा रहे हैं. कोमल चौधरी की अदाएं देखकर बड़े बूढ़े सभी स्टेज पर उनके साथ डांस करने के लिए कूदे जा रहे हैं. कोमल चौधरी लोगो को बहुत पसंद आती है. इशारों इशारों में वो बूढो और नौजवानों पर छुरियां चला देती है. वीडियो में कोमल चौधरी तंग कुर्ती पहन फ्लोर पर लेट-लेटकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। परफॉर्मेंस पर फैंस जमकर सीटियां बजा रहे हैं। यूट्यूब पर कोमल चौधरी का ये डांस वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें..  Haryanvi Dance Video : कोमल ने बिजली के तारों की तरह हिलाया अपना बदन, डांस देख बूढ़ों में आ गई फुर्ती !

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

Copy

इस वीडियो में कोमल चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग इश्क का पर नाचते हुए नजर आ रही हैं इस गाने को आवाज दी है मुकेश फौजी ने। जबकि इस गाने के बोल प्रमोद के हैं। इस वीडियो को Devu Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। कोमल चौधरी का यह गाना काफी फेमस हो रहा है लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. कोमल चौधरी को लोग स्टेज पर देखना भी काफी पसंद करते हैं. वो जब स्टेज पर आती है तो बड़े बूढ़े जवान सभी का दिल मचल जाता है और लोग अपने ऊपर काबू नहीं रख पाते हैं.

इसे भी पढ़ें..  ज़िंदगी से तंग आ कर मौ’त को गले लगाने वाली थी दीपिका, सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द बताया अपने जीवन का काला सच

Source : The Bharatnama

Facebook Comments Box