मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Lesbian Romance Web Series : ओटीटी पर महिलाओं के प्यार पर आधारित यह पांच वेब सीरीज छाई है हर जगह, लेस्बियन सीन में पार की हदें

भारतीय वेब सीरीज में आजकल कई तरीके की चीजे दिखाई जा रही हैं। यह वेब सीरीज बोल्ड और हॉट सीन से भरी हुई होती हैं। इसमें इंटीमेट सीन भी भर भर कर दिए जाते हैं वेब सीरीज का कंटेंट काफी अलग भी होता है। ऐसे में इन पर ऐसी वेब सीरीज भी उपलब्ध है जिसमें लेस्बियन रिलेशनशिप पर फोकस किया गया है तो आईए जानते हैं कौन सी है वह वेब सीरीज जिनमें महिलाओं के प्यार को दिखाया गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म आज काफी पॉप्युलर हो चुके हैं। पिछले कुछ सालों में उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है।इस पर आने वाले कंटेंट क्राईम, थ्रिलर, हास्य, बोल्ड हर चीज से भरे हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लेस्बियन प्यार पर फोकस किया गया है । इतना ही नहीं महिलाओं ने लेस्बियन सीन के दौरान सारी हदें पार कर डाली।

माया 2 (Maaya 2)

यह वेब सीरीज माया का दूसरा सीजन है। इसमें दो महिलाएं आपस में दोस्त होती हैं और उनके बीच खूब बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। इस वेब सीरीज में प्रिया गौर और लीना जुमानी ने अहम किरदार निभाया। दोनों ने अपने लेस्बियन रिलेशनशिप को समाज के सामने स्वीकार किया था।

गंदी बात (Gandi Baat)

यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर 2018 में आई थी। यह एकता कपूर की बनाई गई जबरदस्त वेब सीरीज में से एक है। जिसमें फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन ने लेस्बियन की भूमिका निभाई थी। इसमें भी खूब सारे इंटीमेट सीन दिखाए गए थे।

ट्विस्टेड (Twisted)

यह एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज थी जिसमें निया शर्मा ने लेस्बियन का रोल निभाया था। इस वेब सीरीज में निया शर्मा अपनी को एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थी ।

कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू (ULLU) पर कविता भाभी के नाम से आई इस वेब सीरीज को ओटीटी पर मौजूद सबसे बोल्ड वेब सीरीज माना जाता है। यही कारण है कि इसे अडल्ट कैटेगरी में रखा गया। इसमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए। ये वेब सीरीज इतनी हिट रही कि अब तक इसके तीन सीजन आ चुके हैं। इन तीनों नें एक्ट्रेस कविता राधेश्याम ने ही लीड रोल निभाया है।

देव डी डी (Dev D D)

इस वेब सीरीज में भी डबल बोल्डनेस दिखाई गई थी अशीमा वरदान की इस वेब सीरीज में जमकर इंटीमेट सीन दिखाए गए थे। यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी की सुपरहिट वेब सीरीज में से एक है।इसमें भी लेस्बियन प्यार पर फोकस किया गया है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन