शेखपुरा न्यूज़

शराब माफियाओ ने मुखिया के घर हमला, बोलेरो और कार को किया क्षतिग्रस्त

शेखपुरा न्यूज़। जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के पिंजडी ग्राम पंचायत के मुखिया पूजा कुमारी के पिंजरी गांव स्थित आवास पर हमला बोलकर विदेशी शराब माफियाओं ने हमला बोलकर घर के आगे खड़ी उनके बोलेरो वाहन और एक कार के ऊपर लाठियां और पत्थर बरसा कर उसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।इस घटना के संबंध में शुक्रवार को मुखिया पूजा कुमारी के पति अजीत कुमार छोटू के द्वारा बरबीघा थाना पुलिस से शिकायत की है । जिसमे पूर्व मुखिया तुला सिंह के पुत्र और व्यापार मंडल अध्यक्ष के पति ब्रजेश कुमार उर्फ नागी सिंह सहित सात लोगों के जानलेवा हमला बोलकर गोलीबारी ,मारपीट और पथराव करने का आरोप लगाते हुए अभियुक्त बनाया है।

मुखिया के घर हमला

सूत्रों ने बताया कि चार दिन पहले एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देशों के आलोक में जिला के विशेष टेक्निकल सेल की टीम ने पिंजरी गांव के बघार में छापामारी कर पैन में बंकर बनाकर रखे गए 408 बोतल विदेशी शराब की खेप को बरामद की थी।लेकिन पुलिस टीम को देखकर पिंजरी गांव के तीन शराब माफिया निकल भागने में सफल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने फरार होने में सफल तीनो शराब माफिया के विरुद्ध एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

गांव से माफियाओं की शराब की एक बड़ी खेप पकड़े जाने से बखौलाए बदमाशों ने मुखिया पति के ऊपर शराब की खेप पकड़वाने की शंका जता कर घटना को अंजाम दिया । इस घटना के बाद गांव में तनाव और भय की स्थिति बनी है। इसी तरह बीती देर रात्रि शराब माफिया शराब पीकर गांव में आयोजित दुर्गा पूजा के दौरान जागरण प्रोग्राम में हंगामा मचा रहे थे। तभी पुलिस गांव पहुंचकर 4 दिन पहले फरार होने में सफल एक माफिया और अभियुक्त बलराम कुमार को गिरफ्तार कर ली ।

Source :शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment