मनोरंजन

हाउस कीपर से सुनिए उस रात का सच, जब रिया ने अचानक छोड़ दिया था सुशांत का घर

सुशांत सिंह की हत्या का मामला भले पुराना हो गया हो लेकिन उससे रिलेटेड आए दिन मैंने खुलासे होते ही रहते हैं इसी कड़ी के जाँच के बीच पहली बार गाज तब गिरी जब सुशांत सिंह के हाउस की पर नीरज सिंह ने बताया कि 8 जून को रात को रिया चक्रवर्ती ने जब सुशांत सिंह का घर अचानक से छोड़ दिया था।

जब रिया ने अचानक छोड़ दिया था सुशांत का घर

आखिर क्या हुआ था उस रात
नीरज सिंह ने बताया कि 8 जून की रात को बावर्ची केशव सभी लोगों के लिए डिनर बना रहा था। हम लोग डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे। तभी रिया चक्रवर्ती आई और उन्होंने मुझे उनका सामान गाड़ी में रखने को कहा। उन्होंने अपना सामान गाड़ी में रखा और अपने भाई शौविक के साथ घर से निकल गयी।इसके बाद सुशांत सिंह की बहन नीतू सिंह वहां आई।

हाल ही का ट्वीट

सुशांत सिंह की थी यह दिनचर्या

नीरज सिंह ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के डेली रूटीन के बारे में भी बताया कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ था तब से रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के घर साथ रहने आ गई थी। इसी बीच उनके पेरेंट्स भी यहां मिलने उनसे आते रहते थे ।आगे नीरज सिंह बताते हैं कि सुबह उठते ही सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती दोनों ब्लैक कॉफी पीने के बाद वर्कआउट के लिए छत पर जाते थे। उसके बाद में फ्रेश होकर लंच करते थे। इसके बाद योगा करने के लिए फिर से छत पर जाते थे। जब उनका योगा हो जाता तो तो वहां से चले जाते थे। तब मैं छत की सफाई करता था। इसके बाद केशव डिनर बनाने की तैयारी में लग जाता था और सुशांत सिंह सों जाया करते थे ,यही उनकी दिनचर्या थी।

Facebook Comments Box
Leave a Comment