शेखपुरा न्यूज़

व्हाट्सएप चैट के आधार पर हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को स्थानीय पुलिस गिरफ्तार करने में सफल

शेखपुरा। व्हाट्सएप चैट के आधार पर हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को स्थानीय पुलिस गिरफ्तार करने में सफलता पाई है । गिरफ्तार किए गए सभी बदमाश नगर थाना क्षेत्र टोटिया पहाड़ से आगे सुनसान सड़क में हथियार के ग्राहकों के साथ व्हाट्सएप चैट करते हुए गिरफ्तार किए गए। इन लोगों के मोबाइल पर हथियार के विभिन्न किस्म के तस्वीर और उसके खरीद बिक्री की चैटिंग पाई गई।

व्हाट्सएप चैट के आधार पर हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को स्थानीय पुलिस गिरफ्तार करने में सफल
हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के 4 बदमाश धराए

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि अपराध नियंत्रण की दिशा में जिला पुलिस द्वारा किए जा रहे कारवाई और सूचनाओं के संकलन के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि टोटीया पहाड़ के पास तीन – चार ,की संख्या में युवक संदिग्ध अवस्था में खड़ा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस वहां पहुंची तो चार की संख्या में युवकों को रोड के किनारे खड़ा देखा। सभी युवक पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए चारों लड़कों को पकड़ा उनसे पूछताछ की। उन्होंने अपना नाम और पता का खुलासा किया ।

हथियारों के खरीद – बिक्री से संबंधित तस्वीरें और चैटिंग जब्त मोबाइलों से बरामद

पकड़े गए युवकों में अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र संतोष कुमार, नगर क्षेत्र के मखदूमपुर मुसहरी मौहल्ला निवासी वासुदेव पासवान के पुत्र राजीव पासवान , इंदाय मौहल्ला के गौरी यादव के पुत्र नीरज कुमार और खांडपर के स्वर्गीय विनोद महतो के पुत्र साजन कुमार पाया गया। पकड़े गए लड़कों की तलाशी में तीन मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल की जांच करने पर व्हाट्सएप चैट में बहुत सारे अवैध पिस्तौल तथा गोली का फोटो पाया गया और उसमें हथियार बिक्री से संबंधित बातचीत पाई गई। इन सभी लोगों के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिक की दर्ज करते हुए हथियार तस्करी में संलिप्त अन्य लोगों तथा हथियार, गोली बरामद आदि के प्रयास करते हुए आगे का अनुसंधान कार्य किया जा रहा है।

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल…बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता